साथी खिलाड़ी की गलती से इंग्लैंड बैटर रन OUT होने से बच गया, शादाब खान का फूटा गुस्सा, देखें Video

Shadab Khan ICC Mens T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) कोई मैच खेले और मैच में फनी मोमेंट न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है.

साथी खिलाड़ी की गलती से इंग्लैंड बैटर रन OUT होने से बच गया, शादाब खान का फूटा गुस्सा, देखें Video

शादाब खान का फूटा गुस्सा

Shadab Khan ICC Mens T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) कोई मैच खेले और मैच में फनी मोमेंट न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है. अब टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए वार्म अप मैच में कुछ ऐसा हुआ है जिसकी चर्चा पूरा सोशल मीडिया पर कर रहा है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ मैच में बैटर लियाम लिविंग्स्टोन रन आउट होने से बच गए. हुआ ये कि हारिस रऊफ ने एक खराब थ्रो फेंका, जिसपर लिविंग्स्टोन रन आउट होने से बच गए. जिसके बाद शादाब खान (Shadab Khan T20 World Cup) काफी गुस्सा हो गए और अपने साथी खिलाड़ी को फटकार लगाते नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देखेंगे कि इंग्लैंड (England) की पारी के 9वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिविंग्स्टोन ने शादाब की गेंद पर ऑफ साइड में हल्के हाथों से शॉट खेलकर सिंगल लेने की कोशिश की. लेकिन नॉन स्ट्राइक पर खड़े बैटर हैरी बुक ने पहले तो रन लेने की उत्सुकता नहीं दिखाई, लेकिन लिविंग्स्टोन  को देखकर उन्होंने फिर रन लेने का फैसला किया. 

इस दौरान कवर पर फील्डिंग कर रहे फील्डर हारिस रऊफ के पास गेंद गई. रऊफ ने गेंद पकड़कर तेजी से स्टंप की ओर फेंकी, वहां शादाब इस इंतजार में थे कि हारिस गेंद को पकड़कर उनके हाथ में थ्रो करेंगे, लेकिन रऊफ ने ऐसा नहीं किया और तेज थ्रो शादाब की ओर फेंकी. ऐसे में शादाब तेज गेंद को अपनी ओर आता देख गेंद को पकड़ने की कोशिश नहीं की और बैटर लिविंग्स्टोन रन आउट होने से बच गए.


वहीं, शादाब काफी गुस्से में दिखाई दिए और अपनी साथी खिलाड़ी को डांटते नजर आए. वार्म अप मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हरा दिया था. 

यह दिग्गज बना ऑस्ट्रेलिया का नया वनडे कप्तान, ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड का ऐलान

विश्व क्रिकेट के 'सिकंदर' ने फिर से दुनिया को चौंकाया, T-20 वर्ल्ड कप में मचाया गदर, पहले ही मैच में बना दिया रिकॉर्ड

T20I World Cup Special: ये 6 घातक गेंदबाज़ करेंगे बल्लेबाज़ों की नाक में दम, ध्यान से देख लीजिए नाम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com