भारत की जीत के बाद इरफान पठान भी खुद पर काबू नहीं रख पाए, कोहली को गोद में उठाया, Viral Video

Irfan pathan Virat Kohli: विराट कोहली ने टी20 विश्व कप (Virat Kohli T20 World Cup) के पहले मैच में पाकिस्तान पर भारत (India vs Pakistan) को चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाकर देश को दीवाली का यादगार तोहफा दिया था.

भारत की जीत के बाद इरफान पठान भी खुद पर काबू नहीं रख पाए, कोहली को गोद में उठाया, Viral Video

इरफान पठान ने भी कोहली को गोद में उठाया

Irfan pathan Virat Kohli: विराट कोहली ने टी20 विश्व कप (Virat Kohli T20 World Cup) के पहले मैच में पाकिस्तान पर भारत (India vs Pakistan) को चार विकेट से रोमांचक जीत दिलाकर देश को दीवाली का यादगार तोहफा दिया था. कोहली की पारी ने फैन्स को झूमने का मौका दिया ही बल्कि पूर्व भारतीय दिग्गज भी भारत की जीत के बाद इसका जश्न मनाते दिखे. भारत के जीत दिलाने वाले विराट कोहली को सबसे पहले रोहित शर्मा ने अपने गोद में उठाया तो वहीं अब इरफान पठान ने भी किंग कोहली को गोद में उठाकर जीत का जश्न मनाया, जिसका वीडियो खूद इरफान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

'नो बॉल विवाद' को रोकने के लिए जेम्स नीशम ने दी मजेदार सलाह, जानकर हंसी नहीं रूकेगी

रअसल, इरफान ने दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कोहली को पाकिस्तान पर मिली जीत के बाद गोद में उठाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर कर इरफान ने कैप्शन में लिखा, 'पटाखे तो कल ही इस बंदे ने फोड़ दिए थे. दीवाली आज मुबारक हो सभी को, सभी को ढेर सारा प्‍यार.'


'अश्विन ने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाकर दिलाई जीत', विराट कोहली भी हुए स्पिनर के मुरीद

इरफान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. बता दें कि रविवार 23 अक्टूबर को दीवाली से एक दिन  पहले भारत ने पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. उस मैच में कोहली ने नाबाद 82 रन की पारी खेली. विराट ने अपनी उस पारी को बेस्ट पारी करार दिया था. 

पाकिस्तान के खिलाफ  53 गेंद में छह चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की आतिशी पारी खेलकर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने वाले विराट कोहली ने इसे खेल के सबसे छोटे प्रारूप की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी करार देते हुए कहा कि इस एहसास को बयां करने के लिए उनके पास शब्दों की कमी है. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल करने के बाद कोहली ने कहा, ‘‘ यह अद्भुत माहौल है, आज के एहसास को बयां करने के लिए मेरे पास शायद शब्द नहीं है.'

IND vs PAK : भारत ने पाकिस्‍तान को हराकर देशवासियों को दिया दिवाली का 'विराट' तोहफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com