'नो बॉल विवाद' को रोकने के लिए जेम्स नीशम ने दी मजेदार सलाह, जानकर हंसी नहीं रूकेगी

India vs Pakistan No Ball controversy: जेम्स नीशम (James Neesham) अपने व्यंगात्मक ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच (India vs Pakistan T20 World Cup) में हुए नो बॉल विवाद पर भी ट्वीट किया जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

'नो बॉल विवाद' को रोकने के लिए जेम्स नीशम ने दी मजेदार सलाह, जानकर हंसी नहीं रूकेगी

James Neesham ने दी मजेदार सलाह

India vs Pakistan No Ball controversy: जेम्स नीशम (James Neesham) अपने व्यंगात्मक ट्वीट के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने भारत-पाकिस्तान मैच (India vs Pakistan T20 World Cup) में हुए नो बॉल विवाद पर भी ट्वीट किया जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल नीशम ने नो बॉल के फैसले पर उठ रहे सवाल पर मजाकिया अंदाज में आईसीसी को सलाह दी है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अपने ट्वीट में न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. नीशम ने ट्वीट किया और लिखा, 'सलाह है-प्रत्येक खिलाड़ियों के कमर की ऊंचाई को पूर्व-टूर्नामेंट माप कर रख लिया जाए, फिर मैच में हॉकआई देख कर पता लगाया जाएगा कि क्या फुलटॉस गेंद उस निशान से नीचे या ऊपर है.' जेम्स नीशम के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Watch: 'तूने घबराना नहीं है, आप मेरे लिए मैन विनर हो', ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम ने मोहम्मद नवाज को समझाया

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में मोहम्मद नवाज की एक गेंद जो फुलटॉस थी जिसपर विराट ने छक्का लगाया था, उस गेंद को नो बॉल करार दिया गया था. दरअसल, पहले अंपायर ने गेंद को नो बॉल नहीं दिया था लेकिन कोहली के कहने के बाद अंपायर ने गेंद को कमर के ऊंचाई से ऊपर माना और गेंद को नो बॉल करार दे दिया.  अंपायर के इस फैसले के बाद पाकिस्तानी पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी राय देनी शुरू कर दी और इस फैसले को गलत बताया.  


'अश्विन ने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाकर दिलाई जीत', विराट कोहली भी हुए स्पिनर के मुरीद

बता दें कि नो बॉल पर छक्का लगने के बाद भारत को 7 रन मिले थे. जिससे मैच का पासा ही पलट कर रख दिया. फिर इसके बाद भारतीय टीम को 3 गेंद पर 6 रन चाहिए थे. भारत ने यह मैच आखिरी गेंद पर जीत लिया था. भारत की ओर से विराट कोहली हीरो बने थे जिन्होंने नाबाद 82 रन की पारी खेली थी. भारत अब अपना अगला मैच 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा.

IND vs PAK : भारत ने पाकिस्‍तान को हराकर देशवासियों को दिया दिवाली का 'विराट' तोहफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com