अश्विन की गेंदबाजी पर वसीम जाफर का Meme वायरल - "मुझे घर बुलाकर ऐसा बर्गर खिलाया था"

रोहित ने इस मैच में बड़े ही स्मार्ट तरीके से गेंदबाजों का चयन करते हुए मीडिल ओवर में स्पिन गेंदबाजों का इस्तेमाल किया जो सही निर्णय भी साबित हुआ.

अश्विन की गेंदबाजी पर वसीम जाफर का Meme वायरल -

अगले मैच में रोहित युजवेंद्र चहल को भी खिला सकते हैं

खास बातें

  • जाफर के हंसाऊ शॉट्स !
  • अश्विन की तारीफ का गजब-ए-अंदाज
  • अश्विन भी लोट-पोट हुए

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले की शुरुआत में भारतीय गेंदबाज जब थोड़े महंगे साबित हो रहे थे तो अश्विन (Ashwin) और अक्षर पटेल (Akshar Patel) ने कसी हुई गेंदबाजी की. न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी मुश्किल आने लगी.  एक समय लग रहा था न्यूजीलैंड 180-190 रनों तक पहुंच सकती है लेकिन वे सिर्फ 153 रन ही बना सके. अश्विन ने काफी किफायती गेंदबाजी की जिसके बाद पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वसीफ जाफर (Wasim Jaffer) ने एक मेजदार मीम के माध्यम से अश्विन की तारीफ की है.    

युजवेंद्र चहल ने हर्षल के सामने कहा- " लौटा दो मैन ऑफ द मैच का अवार्ड और KL Rahul को दे दो "

रोहित ने इस मैच में बड़े ही स्मार्ट तरीके से गेंदबाजों का चयन करते हुए मीडिल ओवर में स्पिन गेंदबाजों का इस्तेमाल किया जो सही निर्णय भी साबित हुआ. दोनों स्पिनर काफी इकॉनोमिक साबित हुए.  वसीम जाफर ने ट्विटर पर एक मीम शेयर किया जिसमें दो फोटो दिख रहे हैं.  एक फोटो में एक बर्गर बंद दिखाई दे रहा है और ऐसा लग रहा है कि इसके अंदर चीज है, जबकि दूसरे फोटो में पता लग रहा है कि चीज बहुत कम है सिर्फ दिखाने भर का. वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने लिखा-एक बार अश्विन ने मुझे अपने घर पर चीज बर्गर खिलाने के लिए बुलाया था और मुझे ये खिलाया, तो अश्विन की इकॉनोमिक गेंदबाजी से मुझे ज्यादा आश्चर्य नहीं हुआ कि वह क्यों हाल ही में इतने इकॉनोमिक (कम खर्चीले) गेंदबाज रहे हैं. 

चहल ने हर्षल के सामने कहा- " लौटा दो मैन ऑफ द मैच का अवार्ड और KL Rahul को दे दो "


अश्विन कितने ज्यादा इकॉनोमिक रहे हैं, ये आप इससे समझ सकते हैं कि अभी तक खेले गए दो मुकाबलों में वह दोनों टीमों में सबसे ज्यादा इकॉनोमिक रहे हैं. अश्विन ने दो ओवरों में फेंके 8 ओवरों में 42 रन देकर 3 विकेट चटकाए. और उनका बॉलिंग औसत 5.25 का रहा. यह दोनों टीमों में सबसे कम है. अगर एक  विकेट उन्हें और मिल गया होता, तो वह दोनों टीमों में अभी तक सबसे सफल बॉलर होते. साऊदी 4 विकेटों के साथ टॉप पर हैं, तो अश्विन के खाते में तीन विकेट हैं. पर अश्विन के चाहने वाले परेशान नहीं हैं. उनका कहना है पिक्चर (एक मैच) अभी बाकी है. मेरे दोस्त !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: हाल ही में सामाजिक कार्यों के तहत सचिन तेंदुलकर ने मध्यप्रदेश के गांव का दौरा किया था. .