वसीम अकरम ने चुनी भारत-पाकिस्तान ODI संयुक्त प्लेइंग XI, चौंकाते हुए बाबर आजम को नहीं दी जगह

Wasim Akram: वसीम ने भारत-पाकिस्तान को मिलाकर जिस बेस्ट इलेवन (India-Pakistan ODI XI) का ऐलान किया है उसमें चौंकाते हुए बाबर आजम को जगह नहीं दी है

वसीम अकरम ने चुनी भारत-पाकिस्तान ODI संयुक्त प्लेइंग XI, चौंकाते हुए बाबर आजम को नहीं दी जगह

वसीम अकरम ने चुनी भारत-पाकिस्तान ODI संयुक्त प्लेइंग XI

Wasim Akram: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम  (Wasim Akram names his all-time combined India-Pakistan ODI XI) ने विश्व कप 2023 के आगाज के साथ ही भारत-पाकिस्तान  (IND-PAK ODI XI) को मिलाकर बेस्ट वनडे XI का ऐलान किया है. वसीम ने भारत-पाकिस्तान को मिलाकर जिस बेस्ट इलेवन (India-Pakistan ODI XI) का ऐलान किया है उसमें चौंकाते हुए बाबर आजम को जगह नहीं दी है. जिसने फैन्स को चौंका दिया है. पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने Fox Sports पर भारत-पाकिस्तान संयुक्त XI का ऐलान किया है.

खुद के द्वारा चुनी गई टीम में वसीम ने ओपनर के तौर पर सईद अनवर और वीरेंद्र सहवाग को जगह दी है तो वहीं तीसरे नंबर पर वसीम की पसंद सचिन तेंदुलकर बने हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के जावेद मियांदाद को वसीम ने नंबर 4 पर इस टीम में जगह दी है. बता दें कि अकरम ने अपनी टीम में विराट कोहली को भी जगह दी है. वहीं, अकरम ने कप्तान के तौर पर इमरान खान को चुना है. 

यूसुफ पठान ने ODI World Cup 2023 के लिए चुनी टॉप 4 टीमें, जो पहुंच सकती हैं सेमीफाइनल में


इरफान पठान ने बताया, इस बार ODI World Cup में कौन सा गेंदबाज साबित होगा सबसे घातक

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज द्वारा चुनी गई संयुक्त इलेवन में कपिल देव भी शामिल हैं, तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने एम एस धोनी (MS Dhoni) को जगह दी है. इसके अलावा स्पिनर के तौर पर वसीम की पसंद पूर्व महान स्पिनर सकलैन मुश्ताक बने हैं. तेज गेंदबाज के तौर पर वसीम ने इस टीम में वकार यूनुस और जसप्रीत बुमराह को जगह दी है.

बता दें कि वसीम ने बुमराह को लेकर कहा कि, "इस समय बुमराह दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं. वो इस टीम में मेरी पसंद हमेशा से रहेंगे. वह अपने अद्वितीय गेंदबाजी एक्शन, अविश्वसनीय सटीकता और उच्च दबाव वाली परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं. इसलिए वो मेरी पसंद बने हैं". 

वसीम अकरम द्वारा चुनी गई भारत-पाकिस्तान ODI संयुक्त प्लेइंग XI

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सईद अनवर, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, जावेद मियांदाद, विराट कोहली, इमरान खान (कप्तान), कपिल देव, सकलैन मुश्ताक, जसप्रीत बुमराह, वकार यूनुस