अजहर अली को पाकिस्तान वनडे कप्तान के रूप में अभी और समय दिया जाना चाहिए : अकरम

अजहर अली को पाकिस्तान वनडे कप्तान के रूप में अभी और समय दिया जाना चाहिए : अकरम

पाकिस्तान वनडे टीम के कप्तान अजहर अली (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने रविवार को कहा कि अजहर अली को पाकिस्तान की वनडे टीम के कप्तान के तौर पर और समय दिया जाना चाहिए. अकरम का मानना है कि इस समय पाकिस्तान वनडे टीम के कप्तान के पद पर किसी और की नियुक्ति अपरिपक्व निर्णय होगा.

समाचार पत्र 'डॉन' के अनुसार अकरम ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि किसी कप्तान के प्रदर्शन का आकलन कम से कम 30-35 मैचों के बाद किया जाना चाहिए और उसके बाद ही उसकी कप्तानी पर कोई फैसला करना चाहिए.

अकरम ने कहा, 'अजहर ने 24-25 मैचों में पाकिस्तान का नेतृत्व किया है तथा उन्हें अभी और समय दिया जाना चाहिए.' विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद के प्रदर्शन पर अकरम ने कहा, 'सरफराज ने टी-20 मैचों में टीम का अब तक अच्छे से नेतृत्व किया है और ऐसा लग रहा है कि टीम भी उनको बेहतर सहयोग दे रही है, लेकिन उन्हें अभी वनडे टीम का कप्तान बनाना अपरिपक्व निर्णय होगा.'

अकरम ने कहा कि दुबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज में कैरेबियाई टीम पाकिस्तान को कड़ी चुनौती दे सकती है, क्योंकि इस समय वेस्टइंडीज टी-20 विश्व विजेता है. गौरतलब है कि पाकिस्तान 23 सितंबर से 30 अक्टूबर के बीच दुबई में वेस्टइंडीज के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय टी-20, तीन अंतरराष्ट्रीय वनडे और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इस समय तीनों प्रारूपों में अलग-अलग कप्तान हैं. टेस्ट टीम की कमान मिस्बाह उल हक, वनडे टीम की कमान अजहर और टी-20 टीम की कमान सरफराज के हाथों में है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com