यह ख़बर 05 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अच्छे प्रदर्शन से ही जवाब देना चाहता हूं : ओझा

खास बातें

  • प्रज्ञान ओझा ने कहा, निश्चित रूप से, वनडे टीम में वापसी से राहत महसूस कर रहा हूं। टीम इंडिया की जर्सी पहनकर कौन खुश नहीं होगा...?
नई दिल्ली:

प्रज्ञान ओझा श्रीलंका के खिलाफ 21 जुलाई से शुरू हो रही पांच मैचों की वनडे और ट्वेंटी-20 श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल होने से खुश होने के बजाय राहत महसूस कर रहे हैं।

ओझा ने कहा, निश्चित रूप से, वनडे टीम में वापसी से राहत महसूस कर रहा हूं। टीम इंडिया की जर्सी पहनकर कौन खुश नहीं होगा? मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं चाहूंगा कि मेरा प्रदर्शन ही जवाब दे। मेरा लक्ष्य लगातार अच्छा प्रदर्शन करके लंबे समय तक खेल के तीनों प्रारूपों में खेलना है।

बाएं हाथ के स्पिनर ने कहा, नया सत्र इस दौरे से शुरू होगा । भले ही प्रारूप कोई भी हो, अगर आप शुरू में ही फार्म में आ जाओ तो आपको लय जारी रखने में मदद मिलती है। पच्चीस वर्षीय ओझा ने अपने 16 वनडे में अंतिम मुकाबला अगस्त में दाम्बुला खेला था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह चेन्नई में भारत पेट्रोलियम की ओर से कुछ क्लब मैच खेल चुके हैं और हैदराबाद रणजी टीम के साथ कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। यह पूछने पर कि क्या वह अपनी गेंदबाजी में कुछ वैरिएशन करने की कोशिश कर रहे हैं जैसा रविचंद्रन अश्विन ने कैरम बॉल से किया है। ओझा ने कहा, मैं नेट पर कुछ वैरिएशन करने की कोशिश कर रहा हूं।