मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

विश्‍व क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक डेल स्‍टेन को बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था कि हैप्‍पी बर्थडे क्रिकेट के जेम्‍स बॉन्‍ड, स्‍टेन गन @DaleSteyn62. स्‍टंप्‍स और बल्‍लेबाजों के पंजों पर आपने अपनी गेंदों से जो दाग बनाए हैं, वे कभी मिटाए नहीं जा सकेंगे.

मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

वीरेंद्र सहवाग ने किया सेना को सलाम...

खास बातें

  • सेना के ऑपरेशन से जुड़ा वीडियो शेयर किया
  • सेना हमारे लिए निस्वार्थ भाव से काम करती है
  • सहवाग ने सेना को सलाम किया
नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग अमूमन सोशल मीडिया पर अपने तीखे और मजेदार व्यंग्य को लेकर जाने जाते हैं, लेकिन आज (शुक्रवार) उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो आपका दिल छू लेगा. उन्होंने सेना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ जवान विमान से नीचे जंप करते दिख रहे हैं. हालांकि यह साफ नहीं है कि यह सेना के किस ऑपरेशन का वीडियो है, लेकिन इसमें जवानों को बहादुरी देख गर्व होता है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि हमारे सैनिक एक मां से भी अधिक हैं, जो हमारे लिए बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते. दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिन्द!

वैसे वीरेंद्र सहवाग जिन क्रिकेटरों के साथ खेल चुके हैं, उन्‍हें बर्थडे या ऐसे कोई खास मौके पर विश करना वे नहीं भूलते हैं. हाल ही में  दक्षिण अफ्रीका की ओर से क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन मंगलवार, 27 जून को 34 वर्ष के हो गए. इंटरनेशनल क्रिकेट में स्‍टेन के खिलाफ खेलने वाले सहवाग ने इस मौके पर दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज को रोचक अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. विश्‍व क्रिकेट के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक डेल स्‍टेन को बधाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा था कि हैप्‍पी बर्थडे क्रिकेट के जेम्‍स बॉन्‍ड, स्‍टेन गन @DaleSteyn62. स्‍टंप्‍स और बल्‍लेबाजों के पंजों पर आपने अपनी गेंदों से जो दाग बनाए हैं, वे कभी मिटाए नहीं जा सकेंगे. ' डेल स्‍टेन 85 टेस्‍ट, 116 वनडे और 42 टी20 मैचों में दक्षिण अफ्रीका की ओर से खेल चुके हैं. अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से उन्‍होंने दक्षिण अफ्रीका को कई जीतें दिलाई हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में 417, वनडे में 180 और टी20 में 58 विकेट स्‍टेन के नाम दर्ज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com