जब वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ‘भज्जी पागल हो गया था’

मैच के दौरान हरभजन सिंह

नई दिल्ली:

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम भले किंग्स इलेवन पंजाब से अपना मैच हार गई हो, लेकिन मुंबई के बल्लेबाज़ हरभजन सिंह ने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया।

भज्जी जब बल्लेबाज़ी करने उतरे तब मुंबई की टीम 59 रन पर छह विकेट गंवा चुकी थी। 14वां ओवर खत्म होने में दो गेंद बाकी थी और 38 गेंद पर जीत के लिए 119 रन बनाने थे।
 
इसके बाद हरभजन ने महज 24 गेंद पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 64 रन ठोककर मैच को रोमांचक बना दिया। वह टीम को जीत नहीं दिला पाए, लेकिन उनकी पारी ने मुंबई को शर्मनाक हार से उबार लिया।
 
अपनी बल्लेबाजी के बारे में मैच के बाद हरभजन सिंह ने कहा, मैं यह सोच कर आया था कि अगर गेंद मेरे शॉट्स खेलने के दायरे में आई तो मैं शॉट्स खेलूंगा और मैंने वही किया।

वहीं हरभजन के टीम इंडिया में लंबे समय तक साथी रहे वीरेंद्र सहवाग पंजाब की टीम में शामिल थे और वह हरभजन की धमाकेदार बल्लेबाज़ी देख रहे थे।
 
मैच के बाद उन्होंने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी, आज तो भज्जी पागल हो गया था। पहले हमने सोचा था कि 10-20 रन, 30 रन तक चलेगा, लेकिन उसने तो कमाल की बल्लेबाज़ी की।
 
वहीं दूसरी ओर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने हरभजन की बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए कहा, हमें हरभजन की बल्लेबाज़ी से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने जोरदार बल्लेबाज़ी करते हुए हमें मुक़ाबले में ला दिया था।

सहवाग के मुताबिक, उनकी टीम ये मुक़ाबला 80 रन से जीतने की स्थिति में थी, लेकिन हरभजन सिंह के तूफान के चलते किंग्स इलेवन पंजाब महज 18 रन से ये मैच जीत सकी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com