'कोच कुछ नहीं करते हैं, 'जीरो' रोल होता है...', दिल्ली को मिल रही हार पर रिकी पोंटिंग पर सहवाग का करारा वार

Virendra Sehwag Ricky Ponting: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) को एक बार फिर मैच में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल में (IPl) दिल्ली को लगातार पांचवीं हार नसीब हुई है. पिछले मैच में आरसीबी ने दिल्ली को 23 रन से हरा दिया.

'कोच कुछ नहीं करते हैं, 'जीरो' रोल होता है...', दिल्ली को मिल रही हार पर रिकी पोंटिंग पर सहवाग का करारा वार

पोंटिंग पर भड़के सहवाग

Virendra Sehwag Ricky Ponting: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) को एक बार फिर मैच में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल में (IPl) दिल्ली को लगातार पांचवीं हार नसीब हुई है. पिछले मैच में आरसीबी ने दिल्ली को 23 रन से हरा दिया. लगातार दिल्ली को मिल रही हार पर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने रिएक्ट किया है और कहा कि दिल्ली के खराब परफॉर्मेंस की जिम्मेदारी अब कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लेनी होगी. सहवाग ने कहा क्रिकबज के साथ बात करते हुए ऐसी बातें कही है. 

सहवाग ने कहा कि, 'जब दिल्ली की टीम अच्छा करती थी तो हम इसका श्रेय कोच पोंटिंग को दे रहे थे. वहीं, अब जब दिल्ली खराब कर रही है तो इसकी जिम्मेदारी कोच को लेनी पड़ेगी'. 

अपनी बात आगे रखते हुए सहवाग ने कहा कि, 'मैं पहले भी था कि, कोच कुछ नहीं करते उनका रोल जीरो होता है, वो सिर्फ मैनेजमेंट के लिए होते हैं, प्रैक्टिस अच्छी कराते हैं. खिलाड़ियों को आत्विश्वास देते हैं लेकिन अंत में कोच अच्छा तभी लगता है जब उसकी टीम अच्छा परफॉर्मेंस करती है. जो कि इस बार दिल्ली ने नहीं किया है. ऐसे में पोंटिंग को इसकी जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी.' 


भारत के विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि,'यह भारतीय टीम नहीं है जहां वे जीत का श्रेय लेते हैं और हार के लिए किसी और को दोषी ठहराते हैं. मुझे लगता है कि दिल्ली उस जगह पर पहुंच गई है जहां वे भ्रमित लग रहे हैं कि उन्हें अपनी तकदीर बदलने के लिए क्या करना चाहिए.' बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम का अगला मुकाबला अब 20 अप्रैल को केकेआऱ के साथ होगा. 

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO देखें: विराट ने कुछ इस अंदाज से देखा गांगुली को, तो सोशल मीडिया अपने ही अंदाज में चहक उठा
* VIDEO देखें: कोहली को देखते ही गांगुली को लगा "करंट", मैच के बाद कोई आई कॉन्टैक्ट नहीं, कोई हैंडशेक नहीं

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com