सहवाग ने कहा, ...तो मैं बेटों को फेरारी गिफ्ट करूंगा

सहवाग ने कहा, ...तो मैं बेटों को फेरारी गिफ्ट करूंगा

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जबसे वीरेंद्र सहवाग रिटायर हुए हैं, तबसे उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड से इस बात की शिकायत रही है कि उन्हें सम्मानपूर्वक टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का मौका नहीं दिया गया। अब जब दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गांधी-मंडेला सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले उन्हें सम्मानित कर दिया गया है, तो संभव है कि उनकी यह शिकायत दूर हो गई होगी।

दिल्ली मैच से पहले बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने सहवाग को एक मोमेंटो भेंट करके सहवाग को भारतीय क्रिकेट में उनके योदगान के लिए सम्मानित किया।

...तो बेटों को देंगे फेरारी
मैच के दौरान सहवाग के बेटे भी क्रिकेट का पूरा मजा लेते नजर आए। जब वीरू से पूछा गया कि ये भी बड़ा स्कोर बना पाएंगे, तो सहवाग ने कहा कि अगर उनके दोनों बेटों में से कोई भी किसी भी स्तर, फिर चाहे वो स्कूल या क्लब ही क्यों न हो, 319 रन बनाएगा तो वे उसको एक फेरारी कार गिफ्ट देंगे।

गांगुली, सचिन, कुंबले को कहा शुक्रिया
सम्मान के मौके पर सहवाग ने उन तमाम लोगों का शुक्रिया किया, जिन्होंने वीरू के करियर में उनकी मदद की। इस मौके पर सहवाग ने विशेष रूप से सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और अनिल कुंबले का जिक्र करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। सम्मान के अवसर पर उनकी मां, पत्नी और दोनों बच्चे भी उनके साथ थे।

एंड्स के नाम तिहरे शतकों पर
इस मैच के लिए मैदान के दोनों बॉलिंग एंड्स को सहवाग के तिहरे शतक के नाम पर रखा गया है। इस मैच के लिए एक एंड को 319 एंड और दूसरे को 309 एंड का नाम दिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में कुछ खास प्रदर्शन नहीं
वीरू का ये घरेलू मैदान जरूर है, लेकिन 3 मैचों में सहवाग का औसत यहां पर सिर्फ 40 का रहा है। इस मैदान पर उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 74 रहा है।