शुभमन गिल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है गुजरात टाइटंस की टीम का 'ट्रंप कार्ड', वीरेंद्र सहवाग का ऐलान

Virender Sehwag Picks Rashid Khan as Trump Card : भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गुजरात की टीम के ट्रंप कार्ड का ऐलान किया है. चौंकाते हुए सहवाग ने ट्रंप कार्ड के नाम में फेरबदल कर दिया है.

शुभमन गिल नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है गुजरात टाइटंस की टीम का 'ट्रंप कार्ड', वीरेंद्र सहवाग का ऐलान

सहवाग ने बताया, कौन है ट्रंप कार्ड

Virender Sehwag Picks Rashid Khan as Trump Card:  गुजरात की टीम ने बेहतरीन परफॉर्मेंस कर आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही.  गुजरात की ओर से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने धमाकेदार परफॉर्मेंस किया है और कई मौके पर टीम को जीत दिलाई है. यही काऱण है कि गिल इस समय गुजरात के अहम खिलाड़ी हैं. वहीं, सहवाग ने सीएसके के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच से पहले गुजरात के ट्रंप कार्ड को लेकर अपनी बात रखी है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए सहवाग ने कहा कि, भले ही शुभमन ने शानदार खेल दिखाया लेकिन गुजरात की टीम का असली ट्रंप कार्ड राशिद खान हैं. बता दें कि शुभमन ने आईपीएल 2023 में 2 शतक समेच कुल 680 रन बना पाने में सफल रहे हैं.  

'धोनी से नफरत करने के लिए...', हार्दिक पंंड्या ने माही के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

अपनी बात रखते हुए सहवाग ने कहा, 'जब भी गुजरात को विकेट की तलाश होती है तो कप्तान राशिद को गेंदबाजी करने के लिए कहते हैं, और यह गेंदबाज विकेट लेने में सफल भी रहता है. राशिद साझेदारी तोड़ने में सफल रहे हैं. यही कारण है कि राशिद इस समय इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. मेरे नजर में राशिद खान गुजरात की टीम के असली ट्रंप कार्ड है.'

सहवाग ने ये भी कहा कि, क्वालीफयर मैच में राशिद खान गुजरात के लिए काफी अहम है. बता दें कि गुजरात और सीएसके के बीच क्वालीफायर मैच चेपॉक में होना है, जहां स्पिनर्स अपना जलवा  बिखेरने में सफल रहते हैं, ऐसे में उम्मीद है कि इस मैच में सीएसके के खिलाफ राशिद अपना जलवा दिखाने में सफल रहेंगे. इस सीजन राशिद ने अबतक 24 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. 


--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली WTC फाइनल के लिए सबसे पहले पहुंचेंगे इंग्लैंड, साथ में ये खिलाड़ी भी भरेंगे उड़ान
* कैमरून ग्रीन ने शतक जमाने से पहले अचानक से ऐसा कर चौंका दिया, रोहित शर्मा को भी विश्वास नहीं हो रहा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com