'Virat Kohli के शतकों के रिकॉर्ड को Babar...' Shoaib Akhtar ने अपने बयान से क्रिकेट जगत को चौकाया

Shoaib Akhtar on Virat Kohli and Babar Azam: पहले वनडे मैच में कोहली LBW आउट हो गए थे. दूसरे वनडे में विराट कोहली (Virat Kohli) 31 रन बना पाए.

'Virat Kohli के शतकों के रिकॉर्ड को Babar...' Shoaib Akhtar ने अपने बयान से क्रिकेट जगत को चौकाया

Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar on Virat Kohli and Babar Azam: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज खेली जा रही है. दूसरे वनडे में भारत को 10 विकेट से ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 2nd ODI) ने हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में ही भारत द्वारा दिए गए 118 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया. दूसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही. सिर्फ विराट कोहली (Virat Kohli) 31 रन बना पाए. पहले वनडे मैच में भी कोहली मिचेल स्टार्क की गेंद पर भी लाइन के उलट दूसरी दिशा में खेलने की कोशिश में LBW आउट हो गए थे.

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने विराट कोहली (Shoaib Akhtar on Virat Kohli) लेकर बड़ा बयान दिया है 'स्पोर्ट्स यारी' से बात करते हुए अख्तर ने विराट कोहली (Akhtar on Virat Kohli Batting Form) को लेकर कहा की 'विराट इस गॉड' (Virat is GOD), विराट के बल्लेबाज़ी को लेकर अख्तर ने आगे कहा की विराट के पास काबिलियत है और वो हक़दार है की वो अच्छा खेलें साथ ही अख्तर ने विराट को लेकर कहा ' अगर विराट मुझे सुन रहे हैं तो मैं कहना चाहूंगा की विराट आपको (110) शतक बनाना है और (43) साल की उम्र तक खेलना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट के बाद जब बाबर आज़म को लेकर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar on Babar Azam) से पूछ गया की बाबर आज़म को आप कैसे देखते हैं  इसपे शोएब ने जवाब दिया 'बाबर आज़म क्लासिक क्रिकेटर है. ओल्ड स्कूल टाइप और फिर वो वनडे खेलें, अपने गेम को बदला और अब टी20 में वो खुद को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं. अब वो खुद को धीरे धीरे सभी फॉर्मेट के लिए तैयार कर चुके है, लेकिन अब रही बात स्ट्राइक रेट की तो मैंने भी बाबर से बात की है उसने मुझे कहा था की वो उसपे भी काम कर रहा है और अगर सब अच्छा रहा तो वो अगर विराट जितना लंबा खेल जाता है तो वो भी इतना ही शतक बना लेगा,( विराट के शतक की बराबरी) (Shoaib Akhtar on Virat vs Babar) और वो इस माइलस्टोन को पार कर जायेगा.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)