विराट कोहली की अनुष्का शर्मा के साथ खिलखिलाती तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई

कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतकर भारतीय टीम उत्साहित है. उम्मीद है कि ऐसा ही प्रदर्शन टीम इंडिया के क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भी नजर आएगा.

विराट कोहली की अनुष्का शर्मा के साथ खिलखिलाती तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई

Virat Kohli और Anushka Sharma ने हाल में अपनी बेटी वामिका की पहली तस्वीर भी जारी की थी

सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने वाले क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी हमसफर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)के साथ हंसते-खिलखिलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें दोनों एक-दूसरे के प्रति प्रेम का इजहार करते हुए भी देखे जा सकते हैं. 

विराट और अनुष्का की जनवरी में पहली संतान हुई है. खूबसूरत बेटी को उन्होंने वामिका नाम दिया है. कोहली शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में दिखेंगे. तस्वीर में विराट और अनुष्का एक-दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के कप्तान ने इसमें हार्ट की इमोजी के साथ पोस्ट किया है.

कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी-20 मैचों में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतकर भारतीय टीम उत्साहित है. उम्मीद है कि ऐसा ही प्रदर्शन टीम इंडिया के क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में भी नजर आएगा. ऑस्ट्रेलिया दौरे के चार टेस्ट मैचों में कोहली पहला टेस्ट खेलकर घर लौट आए थे, ताकि अपने पहले बच्चे को आने के दौरान वे परिवार के साथ
ही रहें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com