Virat Kohli ने Anushka Sharma को किया बर्थडे विश, तारीफ में लिखा, 'भगवान का शुक्र है..'

Happy Birthday Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Birthday) के बर्थडे पर तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं

Virat Kohli ने Anushka Sharma को किया बर्थडे विश, तारीफ में लिखा, 'भगवान का शुक्र है..'

Virat Kohli ने Anushka Sharma को किया बर्थडे विश

Happy Birthday Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Birthday) के बर्थडे पर तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल कोहली ने अपनी वाइफ के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा है. सोशल मीडिया पर विराट ने अनुष्का के साथ दो तस्वीर शेयर की जिसमें आरसीबी के कोच और खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. कोहली ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में वाइफ अनुष्का के लिए मैसेज लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि आप पैदा हुए, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे बिना मैं क्या करता, आप अंदर से सच में बहुत खूबसूरत हैं, आसपास के सबसे प्यारे लोगों के साथ एक अच्छी दोपहर.'

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


IPL 2022: पोटिंग का कुलदीप यादव की बेहतरीन वापसी पर अहम बयान, भारतीय मैनेजमेंट पर उठा सवाल कि...

हारिस रऊफ ने पैर पर फेंकी खतरनाक Yorker, हड़बड़ाकर बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video 

बता दें कि पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली. अर्धशतक जमाकर कोहली ने फॉर्म में वापसी का ऐलान कर दिया है. इस सीजन  कोहली का यह पहला अर्धशतक है. दरअसल पिछले कुछ समय से कोहली फॉर्म में नहीं रहे थे, जिसके कारण हर तरफ उनकी बल्लेबाजी की आलोचना हो रही थी. 

आपको बता दें कि इस सीजन के हर मैच में अनुष्का स्टेडियम में आकर विराट का हौसला बढ़ाती हुई नजर आई है. गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान भी जब कोहली ने अर्धशतक लगाया तो अनुष्का स्टैंड में खड़े होकर चीयर करती हुई दिखी थी. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

IPL 2022: रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि आखिर किस वजह से राजस्थान के हाथों से मैच फिसल गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारत की कप्तानी और आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था. यही नहीं साउथ अफ्रीका के दौरे के बाद कोहली ने भारत की टेस्ट टीम की कप्तानी पद से भी खुद को अलग कर  लिया था.