... तो शर्ट उतारकर सड़क पर घूमेंगे विराट कोहली और हार्दिक पंड्या : सौरव गांगुली

सौरव गांगुली ने कहा कि भारत अगर 2019 विश्व कप जीत गया तो विराट कोहली न सिर्फ उसे दोहरायेंगे बल्कि ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर कमीज के बिना घूमेंगे.

... तो शर्ट उतारकर सड़क पर घूमेंगे विराट कोहली और हार्दिक पंड्या : सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

लॉर्ड्स की बालकनी पर सौरव गांगुली का कमीज लहराना क्रिकेटप्रेमियों के जेहन में हमेशा के लिए अमिट हो गई छवि है, लेकिन भारत अगर 2019 विश्व कप जीत गया तो विराट कोहली न सिर्फ उसे दोहरायेंगे बल्कि ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर कमीज के बिना घूमेंगे. 16 साल पहले लॉर्ड्स के मैदान पर भारत के नेटवेस्ट सीरीज जीतने के बाद पूर्व कप्तान गांगुली ने मैदान की बालकनी में कमीज उतारकर लहराई थी.

यह भी पढ़ें : शाहिद अफरीदी का नया शिगूफा, 'जल्‍द ही इंडियन प्रीमियर लीग को पीछे छोड़ देगा पाकिस्‍तान सुपर लीग '

गांगुली ने कहा, 'मैं अभी आपको गारंटी देता हूं कि वह विश्व कप जीत गया तो कैमरे तैयार रखना. उसके सिक्स पैक्स हैं और वह कमीज के बिना ऑक्सफोर्ड की सड़कों पर घूमता दिखे तो मुझे कोई हैरानी नहीं होगी.' बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, 'उसके पीछे हार्दिक पंड्या होगा. 120 प्रतिशत.'

यह भी पढ़ें : 2011 World Cup: इन 5 सबसे बड़े कारणों ने महेंद्र सिंह धोनी की टीम को बनाया था चैंपियन

कोहली ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अकेला रहूंगा. टीम में कई खिलाड़ियों के सिक्स पैक्स हैं. हम सभी कमीज के बिना सड़कों पर दिखेंगे. हार्दिक पंड्या, बुमराह वगैरह.' गांगुली और कोहली ने क्रिकेट इतिहासकार बोरिया मजूमदार की किताब 'इलेवन गाड्स एंड अ बिलियन इंडियंस' का विमोचन किया.

गांगुली ने उस दिन को याद करते हुए कहा, 'उस दिन सबसे अच्छी बात यह थी कि मैं कमीज उतार रहा था और लक्ष्मण उसे नीचे कर रहा था. मेरे बगल में खड़े हरभजन ने पूछा कि मैं क्या करूं. मैंने कहा कि तुम भी उतार दो.' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com