'लोगों ने कहा था कि मेरा T-20 करियर खत्म..', IPL में इतिहास रचने वाले कोहली ने आलोचकों को लगाई फटकार

Virat Kohli: भले ही गुजरात के खिलाफ बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन कोहली ने शतकीय पारी खेलकर फैन्स का दिल जरूर जीत लिया.

'लोगों ने कहा था कि मेरा T-20 करियर खत्म..', IPL में इतिहास रचने वाले कोहली ने आलोचकों को लगाई फटकार

क्रिटिक्स पर कोहली ने निकाली भड़ास

Virat Kohli: गुजरात टाइटंस (GT vs RCB) के खिलाफ भले ही आरसीबी (RCB) को हार का सामना करना पड़ा लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli IPL) ने आईपीएल करियर का सातवां शतक ठोककर इतिहास रच दिया. कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने. बता दें कि शतक जमाने केबाद कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से बात की और उन लोगों को फटकार लगाई जिन्होंने मान लिया था कि किंग कोहली का टी-20 करियर लगभग खत्म हो गया है. लेकिन जिस अंदाज में किंग कोहली ने शतक लगाया उससे यह समझा जा सकता है कि रनों की भूख अभी खत्म नहीं हुई है. 

कोहली ने सिर झुका लिया, सिराज मैदान पर ही लेट गए, ऐसे टूटा बैंगलोर का IPL खिताब जीतने का सपना Video

विराट ने कहा, 'यह शानदार एहसास है, कई लोगों ने मान लिया था कि मेरा टी-20 करियर खत्म हो गया है. मैंने कभी ऐसा नहीं सोचा, मुझे लगता है कि मैं इस समय अपने करियर में सबसे बेहतरीन टी-20 क्रिकेट खेल रहा हूं.' इसके अलावा कोहली ने आगे कहा, 'मैं खूब आनंद ले रहा हूं, इस तरह से ही मैं टी-20 खेलता रहा हूं, मैं गैप में मारने की को हर समय कोशिश करता रहता हूं, मैं गैप खोजकर शॉट मारने पर विश्वास करता हूं और मैच की परिस्थिति के अनुसार बड़ा शॉट मारने की कोशिश भी करता रहता हूं.'

किंग कोहली ने आगे कहा, 'आपको स्थितियों को पढ़ना होता है और जब स्थिति की मांग होती है तो उस अवसर पर आपको बड़े शॉट मारने होते हैं.  मैं इस समय खुद को वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैं जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा हूं उसे मैं  पसंद कर रहा हूं..' इसके अलावा कोहली ने कहा कि उन्होंने मैच पर मंडरा रहे बारिश के खतरे के बारे में नहीं सोचा था. 


बता दें कि कोहली ने शतक लगाकर आईपीएल करियर का सातवां शतक लगाया, ऐसा कर किंग कोहली ने क्रिस गेल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. गेल ने आईपीएल में 6 शतक लगाए थे. कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL Playoffs: ये चार टीमें प्लेऑफ में, मुंबई इंडियंस ने किया क्वालिफाई, RCB टूर्नामेंट से बाहर
* Virat Kohli ने IPL 2023 में जड़ा लगातार दूसरा शतक,रचा इतिहास, तोड़ा क्रिस गेल का रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com