वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली- रोहित नहीं खेलेंगे, इरफान पठान भड़के, बोले- आराम करने से फॉर्म में नहीं आता खिलाड़ी..'

WI vs IND: बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhwan) को कप्तान तो वहीं रवींद्र जडेजा को उपकप्तान नियुक्त किया है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ कोहली- रोहित नहीं खेलेंगे, इरफान पठान भड़के, बोले- आराम करने से फॉर्म में नहीं आता खिलाड़ी..'

रोहित कोहली को आराम मिलने से खुश नही हैं इरफान पठान

WI vs IND: बीसीसीआई (BCCI) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. वनडे सीरीज के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhwan) को कप्तान तो वहीं रवींद्र जडेजा को उपकप्तान नियुक्त किया है. इस सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं. विराट कोहली, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को वनडे सीरीज में आराम दिया गया है. वेस्टइडीज के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान बाद में किया जाएगा. बता दें कि वनडे सीरीज में दिग्गज खिलाड़ियों के आराम लेने पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) खुश नहीं हैं. 

इरफान ने एक लाइन में ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है और उन दिग्गज खिलाड़ियों पर तंज कसा है. इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आराम करने के बाद कोई भी खिलाड़ी फॉर्म में वापसी नहीं कर सकता है.' इरफान के इस ट्वीट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे है. बता दें कि इरफान का पूरा इशारा भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली पर है. 

दरअसल कोहली पिछले 2 साल से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. यही नहीं कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में 11 और 20 का ही स्कोर बना पाए. वहीं, रोहित को टेस्ट के आगाज से पहले कोरोना हो गया था जिसके कारण वो टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे, उनकी जगह जसप्रीत बुमराह को टेस्ट मैच में कप्तान बनाया गया था.  अब जब वेस्टइंडीज के दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया तो इन बड़े दिग्गजों को फिर से आराम दे दिया गया, जिसपर इरफान ने रिएक्ट किया है. 


* एक ही सीरीज में चयनकर्ताओं की नजर से उतरे उमरान मलिक, अर्शदीप पर भरोसा कायम  

ICC Test Rankings: 6 साल में पहली बार टॉप 10 से बाहर हुए विराट कोहली, पंत को हुआ जोरदार फायदा, देखें टॉप 10

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम का ऐलान, धवन को बनाया गया कप्तान, देखें पूरी टीम  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज 22 जुलाई से होने वाला है. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 वनडे और 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. दरअसल इसी साल टी-20 वर्ल्ड कप होना है और फैन्स और क्रिकेट पंडित इसलिए  कोहली के फॉर्म की चिंता कर रहे हैं.