विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2017

द ग्रेट खली के साथ दिखे विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर, जानें पूरा माजरा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने जीतने की आदत बना दी है और वह अपने इस अभियान को आगे भी जारी रखना चाहते हैं.

द ग्रेट खली के साथ दिखे विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर, जानें पूरा माजरा
खली से मिले विराट कोहली
नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत के बाद कहा कि उनकी टीम ने जीतने की आदत बना दी है और वह अपने इस अभियान को आगे भी जारी रखना चाहते हैं. इसके बाद कोहली रेसलिंग के बादशाह द ग्रेट खली से मिले. इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. कोहली ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह काफी मस्त अंदाज में खली से मिलते दिख रहे हैं. इस तस्वीर को 4 हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है. पढ़ें : रविंद्र जडेजा की तारीफ में विराट कोहली ने कही इतनी बड़ी बात

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 53 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल की. भारत ने इससे पहले 2015 में भी श्रीलंका को उसकी सरजमीं पर 2-1 से हराया था और अब उसके पास पल्लेकल में 12 अगस्त से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करके विदेशी सरजमीं पर व्हाइटवाश करने का मौका होगा. विराट कोहली ने कहा, निश्चित तौर पर फिर से सीरीज जीतकर अच्छा लग रहा है. 

पढ़ें: ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रेट ली ने बताया, इस कारण विराट कोहली हैं आज दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज

हमने 2015 में भी यहां सीरीज जीती थी. हां, अब हमारे पास मौका होगा लेकिन ईमानदारी से कहूं तो अब हम टेस्ट क्रिकेट को देश और विदेश के रूप में नहीं लेते हैं. हम टेस्ट मैचों को केवल टेस्ट मैच के रूप में लेते हैं और हम जहां भी खेलें वहां जीत दर्ज करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, अगर हम अपनी क्षमताओं पर पर्याप्त विश्वास कर सकते हैं तो फिर हम वास्तव में इससे परेशान नहीं होते कि हम कहां खेल रहे हैं. टीम में इस तरह की ऊर्जा भरी हुई है. हम जीतने की आदत पैदा कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हम इसे आगे भी लेकर जा सकते हैं. विराट कोहली ने कहा कि टीम पूरे जुनून के साथ खेलती है तथा खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता पर सभी खुशी मनाते हैं और वे लगातार अच्छा प्रदर्शन के महत्व को समझते हैं. (इनपुट्स : भाषा से भी)
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
द ग्रेट खली के साथ दिखे विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर, जानें पूरा माजरा
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com