Ind vs Eng: सैम कुरेन बने 'मैन ऑफ द मैच' तो भड़क उठे कोहली, बोले- इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था..

Ind vs Eng: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच में सात रन की रोमांचक जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मैन ऑफ द मैच और भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द सीरीज न मिलने पर हैरानी भी व्यक्त की

Ind vs Eng: सैम कुरेन बने 'मैन ऑफ द मैच' तो भड़क उठे कोहली, बोले- इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था..

शार्दुल ठाकुर को नहीं मिला मैन ऑफ द मैच को भड़क उठे विराट कोहली

Ind vs Eng: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच में सात रन की रोमांचक जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को मैन ऑफ द मैच और भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द सीरीज न मिलने पर हैरानी भी व्यक्त की. शार्दुल ने 30 रन बनाने के अलावा चार विकेट भी लिये जबकि भुवनेश्वर ने पूरी श्रृंखला में अच्छी गेंदबाजी की. इंग्लैंड की तरफ से नाबाद 95 रन की पारी खेलने वाले सैम करेन को मैन ऑफ द मैच और जॉनी बेयरस्टॉ को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. कोहली ने तीसरे मैच में भारत की सात रन से जीत के बाद कहा, ‘‘जब दो शीर्ष टीमें आपस में खेलती हैं तो मैच रोमांचक होते है

IND vs ENG: विराट कोहली ने उड़कर एक हाथ से लिया धाकड़ कैच, देखकर हर कोई हैरान..VIdeo

सैम ने बेहतरीन पारी खेली। हमारे गेंदबाजों ने हालांकि विकेट लिये तथा हार्दिक (पंड्या) और नट्टू (नटराजन) ने आखिर में अच्छी गेंदबाजी की। हमने कैच छोड़े यह निराशाजनक था लेकिन हम आखिर में जीत दर्ज करने में सफल रहे. उन्होंने कहा, ‘‘मुझे हैरानी है कि शार्दुल को मैन ऑफ द मैच और भुवी को मैन ऑफ द सीरीज नहीं चुना गया। सबसे अधिक श्रेय गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में अच्छी गेंदबाजी की.

इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने कहा कि इस दौरे का अनुभव विश्व कप में काम आएगा। भारत इस साल टी20 विश्व कप के अलावा 2023 में वनडे विश्व कप की मेजबानी भी करेगा. बटलर ने कहा, ‘‘बेहतरीन मैच। दोनों टीमों ने कुछ गलतियां की लेकिन बेहतरीन क्रिकेट भी खेली.

श्रीलंका के बल्लेबाज थिसारा परेरा का कोहराम, एक ओवर में लगाए 6 छक्के, 13 गेंद पर ठोके 52 रन..


हमने करेन की शानदार पारी देखी जिससे हम लक्ष्य के करीब पहुंच गये थे लेकिन भारत को इस जीत के लिये बधाई. उन्होंने कहा, ‘‘इस दौरे में हमने एक टीम के रूप में काफी कुछ सीखा और देखा कि कई खिलाड़ी अब जिम्मेदारी निभाने के लिये तैयार हैं। हमें इन परिस्थितियों में आगे विश्व कप खेलना है और तब इसका फायदा मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)