इंस्टाग्राम पर छाए किंग कोहली, 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले क्रिकेटर बनें

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 200 मिलियन के पार हो गई है.

इंस्टाग्राम पर छाए किंग कोहली, 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले क्रिकेटर बनें

भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर कोहली के फॉलोअर्स की संख्या 200 मिलियन के पार हुई
  • पहले नंबर पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 451 मिलियन फॉलोअर्स के साथ स्थित
  • दूसरे स्थान पर अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी का नाम
नई दिल्ली :

भारतीय टीम के मौजूदा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बारे में कौन नहीं जानता है. क्रिकेट के मैदान में उन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ा नाम बनाया है. यही कारण है कि उन्हें प्रत्येक देश में लोग काफी पसंद करते हैं. प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी का असर बस इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 200 मिलियन के पार हो गई है. मौजूदा समय में वह क्रिकेट की दुनिया में 20 करोड़ इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं.

बात करें पूरी दुनिया में खेल के प्रमुख दिग्गजों के फॉलोअर्स  की संख्या के बारे में तो पहले नंबर पर पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का नाम आता है. रोनाल्डो को इंस्टाग्राम पर 451 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसके पश्चात् दूसरे स्थान पर फुटबॉल जगत से एक और दिग्गज खिलाड़ी अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मेसी का नाम आता है. मेसी को इंस्टाग्राम पर 334 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.


IND vs SA: बॉलिंग कोच की देखरेख में हार्दिक पांड्या ने बहाया पसीना, देखें Video

इन दोनों दिग्गजों के बाद भारत के मौजूदा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नाम आता है. कोहली को इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसके पश्चात् चौथे एवं पांचवें स्थान पर क्रमश नेमार जूनियर और लेब्रॉन जेम्स का नाम आता है. नेमार जूनियर को इंस्टाग्राम पर 175 मिलियन और लेब्रॉन जेम्स को 123 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com