IND vs SA: बॉलिंग कोच की देखरेख में हार्दिक पांड्या ने बहाया पसीना, देखें Video

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आज बॉलिंग कोच की देखरेख में गेंदबाजी की. इस दौरान टीम इंडिया के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी अपनी गेंदों को तरासते हुए नजर आए.

IND vs SA: बॉलिंग कोच की देखरेख में हार्दिक पांड्या ने बहाया पसीना, देखें Video

भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या

खास बातें

  • बॉलिंग कोच की देखरेख में हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी
  • भुवनेश्वर कुमार भी साथ में पसीना बहाते हुए आए नजर
  • पहला T20 मुकाबला नौ जून से
नई दिल्ली :

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जानें वाले पांच मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला की शुरुआत आगामी गुरुवार से हो रही है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला राजधानी दिल्ली स्थित अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले को लेकर दोनों ही टीमों के खिलाड़ी मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं. पहले T20 मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ियों को भी मैदान में प्रैक्टिस करते हुए देखा गया. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाल ही में जीटी की टीम को विजेता बनाने वाले भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भुवनेश्वर कुमार के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा जा रहा है. 

आईपीएल के 15वें सीजन से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोटिल होने और खराब फॉर्म की वजह से टीम में वापसी के लिए जद्दोजहद कर रहे थे. लेकिन आईपीएल में उनके बेहतरीन आलराउंड प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें एक बार फिर भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

Women's ODI Rankings: मिताली सातवें और मंधाना नौवें स्थान पर बरकरार, पढ़ें अन्य खिलाड़ियों की स्थिति


बात करें आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए पूरे सीजन में 15 मुकाबले खेले. इस दौरान उनके बल्ले से 15 पारियों में 44.27 की एवरेज से कुल 487 रन निकले. आईपीएल में उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन नाबाद 87 रन रहा. 

वहीं बात करें उनके गेंदबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने आईपीएल 2022 में अपनी टीम के लिए 15 मुकाबलों की 10 पारियों में गेंदबाजी की. इस दौरान उन्होंने 27.75 की एवरेज से आठ सफलता प्राप्त की. आईपीएल 2022 में उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 17 रन खर्च कर तीन विकेट रही. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com