कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष फंड के लिए बढ़ाया टारगेट

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिये धनराशि जुटाने के अपने अभियान में करीब 11 करोड़ रूपये जुटा लिये हैं.

कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष फंड के लिए बढ़ाया टारगेट

कोरोना से जंग के लिए अनुष्का-विराट ने राहत कोष में फंड के लिए बढ़ाया टारगेट, सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारत में कोरोना राहत कार्यों के लिये धनराशि जुटाने के अपने अभियान में करीब 11 करोड़ रूपये जुटा लिये हैं. कोहली और अनुष्का ने खुद दो करोड़ रूपये दिये हैं. इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी जायेगी. शुरूआत में उनका लक्ष्य ‘केटो' के तहत सात करोड़ रूपये एकत्र करने का था लेकिन उससे ज्यादा धन इकट्ठा हो गया है. एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी पांच करोड़ रूपये दिये हैं. विराट ने ट्वीट किया और लिखा, 'कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपकी 5 करोड़ की सहायता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, इसके साथ ही हम कोरोना राहत कोष का टारगेट बढ़ाकर 11 करोड़ कर रहे हैं. आपकी इस मदद के लिए मैं और अनुष्का बहुत आभारी हैं'

पीटरसन ने ECB पर कसा तंज, इंग्लिश खिलाड़ी ऐसा कर पाए तो जरूर खेल सकेंगे IPL के बचे हुए मैच

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोना वैक्सीन की (Covid-19 Vaccine) पहली डोज ले ली है. अपने इस्टा स्टोरी पर कोहली ने वैक्सीन की पहली डोज लेते हुए तस्वीर शेयर की है. कोरोना वैक्सीन की डोज लेने के साथ ही किंग कोहली ने देश के हर एक नागरिकों को खास मैसेज भी दिया है.


मोहम्मद नबी के बेटे ने मचाया धमाल, घरेलू मैच में जमाए 7 छक्के, बना डाले 30 गेंदों में 71 रन

कोहली ने लोगों से अपील की है कि जितना जल्दी हो सके, वैक्सीन लेने की कोशिश करें और सुरक्षित रहें. बता दें कि कोहली से पहले शिखर धवन, उमेश यादव और रहाणे ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी फैन्स का साथ साझा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)