कैच लेने की कोशिश में उतर गई पैंट, फिर क्रिकेटर के साथ जो हुआ देख छूट जाएगी हंसी- Video

Cricket Funny Video: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिसे देखकर आप पेट पकड़कर लोटपोट हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना टी-ब्लास्ट (T20 Blast 2022) में घटित हुई जब क्रिकेटर की लाइव मैच में पैंट खुल गई

कैच लेने की कोशिश में उतर गई पैंट, फिर क्रिकेटर के साथ जो हुआ देख छूट जाएगी हंसी- Video

कैच लेने की कोशिश में उतर गई पैंट

Cricket Funny Video: क्रिकेट के मैदान पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती है जिसे देखकर आप पेट पकड़कर लोटपोट हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना टी-ब्लास्ट (T20 Blast 2022) में घटित हुई जब क्रिकेटर की लाइव मैच में पैंट खुल गई. दरअसल Lancashire और Yorkshire के बीच मैच के दौरान लंकाशायर के कप्तान डेन विलास (Dane Vilas) के साथ मजाक हो गया. बता दें कि दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच ड्रा पर खत्म हुआ लेकिन मैच के दौरान क्रिकेटर डेन विलास की कैच लेने की कोशिश में पैंट खुल गई. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Cricket Funny Video viral) हो रहा है. ICC चेयरमैन को IPL से लगा डर, बोले- इंटरनेशनल क्रिकेट को खतरा

हुआ ये कि Yorkshire  को जीत के लिए आखिरी 2 गेंद पर 6 रन की दरकार थी. ऐसे में यॉर्कशायर की ओर से क्रीज पर शादाब खान (Shadab Khan) बल्लेबाजी कर रहे थे.  तेजी से रन बनाने के चक्कर में शादाब ने हवाई शॉट मारा जिससे गेंद काफी देर तक हवा में थी.

अब शादाब का कैच लेने की कोशिश में लंकाशयर कप्तान ने दौड़ लगाई और डाइव मारकर कैच लेने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से कैच नहीं ले पाए. लेकिन उस दौरान धरती पर डाइव मारने के कारण उनकी पैंट खुल गई. जिसके बाद डेन विलास ने जल्दी से अपने खुले हुए पैंट को कमर के ऊपर चढ़ाई और फिर गेंद को पकड़कर सोच में पड़ गए. 


राशिद खान की भविष्यवाणी, इस भारतीय क्रिकेटर को बताया 'फ्यूचर स्टार'

टी-20 ब्लास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेर किया है जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं. मैच की बात करें तो लंकाशायर की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 183 रन 7 विकेट पर बनाए थे जिसके बाद यॉर्कशायर की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 183 रन ही बना सकी. बता दें कि यॉर्कशायर की पारी की आखिरी गेंद पर हैरी ब्रूक LBW आउट हो गए थे, यही कारण रहा कि मैच टाइ पर खत्म हुआ.

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com