Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के बाद कोहली और गंभीर भिड़ गए. दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई. जिसके बाद बीच बचाब में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी पहुंचे. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल

Video: गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच हुई लड़ाई, आईपीएल में मचा बवाल

नई दिल्ली:

Kohli Gambhir Fight: विराट कोहली मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. इसी बीच लखनऊ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले मे काफी गरमा गर्मी देखने को मिली. मैच के दौरान तो कई बार कोहली गर्मजोशी में दिखे ही. वहीं मैच के बाद कोहली और गंभीर भिड़ गए. दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई. जिसके बाद बीच बचाब में दोनों ही टीमों के खिलाड़ी पहुंचे. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इस तरह की फाइट पहली बार नहीं हुई है. बल्कि इससे पहले भी जब गौतम गंभीर कोलकाता के कप्तान थे तब भी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच मैदान पर फाइट हुई थी. इससे पहले 17वें ओवर में नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच भी बहस हुई थी. ऐसे में आज के मैच में स्कोर भले ही कम रहा हो लेकिन मैदान पर गर्मी भरपूर देखने को मिली. फिर चाहे वो बैंगलोर का खेमा हो या फिर लखनऊ का. पूरे मैच के दौरान खिलाड़ी काफी आक्रोश में दिखे.

मैच में बैंगलोर ने 18 रनों से जीत दर्ज की. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 126 रन बनाए थे. जवाब में लखनऊ की टीम 108 रन ही बना सकी और ये मुकाबला हार गई. 


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल
* कोहली-गंभीर' के बीच हुई जोरदार झड़प के बाद BCCI एक्शन में, सुनाई ये सजा