video: विकेटकीपर केएस भरत ने ख्वाजा के साथ किया ऐसा, तो नाराज हो गए विराट कोहली

India vs Australia: उस्मान ख्वाजा (usman Khawaja) ने जैसी लंगर डालकर बल्लेबाजी की है, उससे भारतीयों में कुछ हताशा पैदा होना तो स्वाभाविक है.

video: विकेटकीपर केएस भरत ने ख्वाजा के साथ किया ऐसा, तो नाराज हो गए विराट कोहली

Ind vs Aus: उस्मान ख्वाजा ने भारतीयों को रुला कर रख दिया

नई दिल्ली:

मेजबान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी चौथे टेस्ट का पहला दिन पूरी तरह से ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा. इस मैच की पहली पारी से पहले तक पूरी सीरीज में रनों के लिए जूझते रहे लेफ्टी ओपनर उस्मान ख्वाजा (usman Khawaja) ने पहले दिन सूखा खत्म करते हुए नाबाद शतक जड़ा. उनकी पारी का ही असर रहा कि कंगारुओं ने पहले दिन 3 विकेट खोकर 255 रन बनाए. अब पहले दिन जब ख्वाजा आकर्षण का केंद्र रहे, तो भारतीय विकेटकीपर केएस भरत (KS Bharat) और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी घटना को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा होती रही. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया  पर पहुंचा, तो यह वायरल भी अभी तक हो रहा है. यह घटना पहले दिन पारी के 71वें ओवर में घटी. 

SPECIAL STORIES: 

IPL 2023: Dhoni के IPL रिटायरमेंट को लेकर मैथ्यू हेडेन ने दिया बड़ा बयान, 'धोनी की विरासत का...'


बाबर आजम ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, लेकिन फैंस फिर भी उठा रहे ऐसे सवाल

शमी के फेंके इस ओवर में ख्वाजा ने उनकी बाउंसर को डक किया. गेंद को स्टंप्स के पीछे केएस ने पकड़ा और इस बॉलर की तरफ उछाल दिया. लेकिन थ्रो के बीच में ख्वाजा आ गए और गेंद उनके शरीर पर लगी. इस पर केएस के थ्रो पर विराट थोड़े नाराज दिखे. और वह ख्वाजा के नजदीक गए और विकेटकीपर से हुयी घटना के लिए खेद प्रकट किया. बहरहाल, ख्वाजा ने दिन भर भारतीय बॉलरों का टिककर सामना किया और पहले दिन खेल खत्म होने के समय वह 104 रन बनाकर नाबाद थे. 

ख्वाजा ने पहले दिन तीसरे विकेट के लिए कप्तान स्मिथ के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 79 रन की अहम साझेदारी की. स्मिथ 38 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन यहां से ख्वाजा और कैमरून ने कोई झटका टीम को नहीं लगने दिया. उस्मान ने शतक जड़ा और इसके बाद उनकी खुशी देखी जा सकती थी.  उन्होंने ब्रॉडकास्टर से बातचीत में कहा, मैं खासा भावुक हो गया था. मैं इससे पहले दो बार भारत दौरे पर आ चुका हूं, लेकिन उन आठ टेस्ट मैचों में मैं मैदान पर ड्रिंक ही ले जाता रहा. भारत में पहला टेस्ट शतक जड़ने के लिए खासी यात्रा करना पड़ी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com