पोलार्ड ने की Shaheen Afridi की कुटाई, खुद की धुनाई को बर्दाश्त नहीं कर पाया गेंदबाज, बल्लेबाज से जा भिड़ा, Video

Kieron Pollard vs Shaheen Afridi: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के पहले क्वालीफाई मैच में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) वाली लाहौर कलंदर्स की टीम को मुल्तान सुल्तांस की टीम ने 84 रन से हरा दिया.

पोलार्ड ने की Shaheen Afridi की कुटाई, खुद की धुनाई को बर्दाश्त नहीं कर पाया गेंदबाज, बल्लेबाज से जा भिड़ा, Video

पोलार्ड की धुनाई देखकर गेंदबाज का पारा पहुंचा सातवें आसमान पर

Kieron Pollard vs Shaheen Afridi: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के पहले क्वालीफाई मैच में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) वाली लाहौर कलंदर्स की टीम को मुल्तान सुल्तांस की टीम ने 84 रन से हरा दिया. मुल्तान की ओर से पोलार्ड ने धमाका किया और 34 गेंद पर 57 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा पोलार्ड को 1 विकेट भी मिला. दिग्गज पोलार्ड (Kieron Pollard) को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. बता दें कि अपनी बल्लेबाजी के दौरान पोलार्ड ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसने पाकिस्तानी गेंदबाजों के होश उड़ा कर रख दिए. खासकर शाहीन अफरीदी के खिलाफ पोलार्ड का आक्रमक अंदाज देखने को मिला, जिससे यह गेंदबाज खुद की धुनाई बर्दाश्त नहीं पाया और पोलार्ड से भिड़ गया.  सोशल मीडिया पर पोलार्ड और अफरीदी के बीच हुई कहासुनी का वीडियो वायरल है, जिसमें दोनों एक दूसरे पर शब्दों के बाण चलाते हुए नजर आ रहे हैं. 

'हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप,..', कहर बन गए हारिस रऊफ, 154 KMPH की रफ्तार से फेंकी सनसनाती हुए गेंद, Video

दरअसल, पोलार्ड ने मैच के 19वें ओवर में शाहीन अफरीदी के खिलाफ हल्ला मचाया और तीन छक्के लगा दिए. पोलार्ड ने अफरीदी की खूब कुटाई की जिसके बाद पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज भड़क गए. हुआ ये कि 19वें ओवर में पोलार्ड ने दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार 2 गेंद पर छक्का उड़ा दिया, इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर भी शाहीन की गेंद पर पोलार्ड ने छक्का लगाकर इस ओवर से कुल 20 रन बटोर लिए. जब आखिरी गेंद पर पोलार्ड ने शाहीन की गेंद पर छक्का उड़ाया तो गेंदबाज भड़क गया और पोलार्ड को गुस्से में कुछ कहते दिखे, जिसके बाद कैरेबियन खिलाड़ी पोलार्ड ने भी इसपर रिएक्ट किया और जवाब दिया. दोनों के बीच कहासुनी तेज हुई तो अंपायर को बीच में आना पड़ा और दोनों को शांत करना पड़ा.

वैसे, हारिस रऊफ ने पोलार्ड को बोल्ड कर उनकी बेहतरीन पारी का अंत किया. पोलार्ड को रऊप ने 154 kmph की रफ्तार से फेंकी गई गेंद पर बोल्ड कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई थी. मैच में मुल्तान की टीम 20 ओवर में  5 विकेट पर160 रन बना पाने में सफल रही, वहीं, लाहौर की टीम 14.3 ओवर में केवल 76 रन बनाकर आउट हो गई. इस तरह से मुल्तान सुल्तांस की टीम पीएसएल 2023 के फाइनल में पहुंच गई. 
--- ये भी पढ़ें ---


* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com