'हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप,..', कहर बन गए हारिस रऊफ, 154 KMPH की रफ्तार से फेंकी सनसनाती हुए गेंद, Video

Haris Rauf 154KPH Fastest Bowling Spell Ever: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के पहले क्वालीफाई मैच में  मुल्तान सुल्तांस की टीम ने लाहौर कलंदर्स को 84 रन से हरा दिया. मुल्तान सुल्तांस की ओर से पोलार्ड ने तूफानी पारी खेली और 34 गेंद पर 57 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 6 छक्के शामिल रहे.

'हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप,..', कहर बन गए हारिस रऊफ, 154 KMPH की रफ्तार से फेंकी सनसनाती हुए गेंद, Video

Haris Rauf 154KPH Fastest Bowling: पोलार्ड का हुआ बुरा हाल

Haris Rauf 154KPH Speed: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के पहले क्वालीफाई मैच में  मुल्तान सुल्तांस की टीम ने लाहौर कलंदर्स को 84 रन से हरा दिया. मुल्तान सुल्तांस की ओर से पोलार्ड ने तूफानी पारी खेली और 34 गेंद पर 57 रन बनाए जिसमें 1 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. पोलार्ड (Kieron Pollard) के दम पर ही मुल्तान की टीम 20 ओवर में  5 विकेट पर160 रन बना पाने में सफल रही, वहीं, लाहौर की टीम 14.3 ओवर में केवल 76 रन बनाकर आउट हो गई. इस तरह से मुल्तान सुल्तांस की टीम पीएसएल 2023 के फाइनल में पहुंच गई. 

भले ही मुल्तान सुल्तांस की ओर से पोलार्ड का कमाल देखने को मिला और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन मैच के दौरान जिस गेंद पर विस्फोटक बल्लेबाज पोलार्ड बोल्ड हुए वह गेंद 154Kmph की स्पीड के साथ फेंकी गई थी. यह गेंद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने फेंकी थी. यह हारिस के द्वारा फेंकी गई  उनके करियर की अबतक सबसे तेज गेंद थी. दरअसल, पारी के 20वें ओवर की तीसरी गेंद जो हारिस ने पोलार्ड को फेंकी थी, वह गेंद इतनी तेज गति की थी कि पोलार्ड शॉट मारने की कोशिश में अपनी टाइमिंग मिस कर गए जिससे गेंद सीधे स्टंप पर लगी. तेज गति से फेंकी गई गेंद जब स्टंप पर लगी तो वह दृश्य देखने लायक था.
 
स्टंप पर गेंद लगते ही विकेट हवाई सफर करने लगा और 3- से 4 गुलाटी हवा में मारने के बाद धरती पर गिरा. पोलार्ड भी तेज गति से मात खाने के बाद हैरान थे तो वहीं रऊफ अपने इस विकेट का जश्न मनाते दिखे.

हालांकि लौहार की टीम यह मैच नहीं बचा पाई, लेकिन अब एलिमिनेटर राउंड में लाहौर की टीम का सामना उस टीम से होगा जो टीम दूसरे क्वालीफाई मैच में जीत हासिल करने में सफल रहेगी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* जब बीच मैदान में 'नाटू नाटू' गाने के स्टेप्स पर जमकर थिरके हरभजन और सुरेश रैना, Legends League Cricket 2023
* 'EPIC !! ICC Rankings: अश्विन ने एक बार फिर पलट दी बाजी, ICC टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में शिखर पर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com