विज्ञापन

IND vs BAN: "चश्मा लगा चश्मा..." जसप्रीत बुमराह ने बुरी तरह मोहम्मद सिराज को किया ट्रोल, देखें वीडियो

Jasprit Bumrah troll Mohammed Siraj: चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज फील्डिंग करते हुए मोहम्मद सिराज ने इशारा किया कि उन्हें गेंद नहीं दिख रही है, जिसके बाद जसप्रीत बुमराह उन्हें मजाक में कहते हुए नजर आए कि उन्हें अपना चश्मा लगा लेना चाहिए.

IND vs BAN: "चश्मा लगा चश्मा..." जसप्रीत बुमराह ने बुरी तरह मोहम्मद सिराज को किया ट्रोल, देखें वीडियो
Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने बुरी तरह मोहम्मद सिराज को किया ट्रोल

बांग्लादेश के बीच चेन्नई में हो रहे सीरीज के पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने अपना शिकंजा पूरी तरह से कस लिया है. तीसरे दिन शुभमन गिल और ऋषभ पंत की शतकीय पारियों के दम पर भारतीय टीम ने बांग्लादेश को जीत के लिए 515 रनों का पहाड़ का लक्ष्य दिया. इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने बांग्लादेश के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा दी. बांग्लादेश को तीसरे दिन स्टंप्स पर जीत के लिए 357 रन चाहिए थे और उसके हाथ में केवल छह विकेट हैं. वहीं तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह तेज गेंदबाज मोहम्मज सिराज को बुरी तरह से ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह घटना बांग्लादेश की दूसरी पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद की है. बुमराह ने विपक्षी कप्तान नजमुल हुसैन शान्तो को लेग साइड पर एक छोटी गेंद फेंकी, जिन्होंने इसे डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग की ओर खींच लिया. सिराज वहां तैनात थे. उन्होंने अपनी दाईं ओर डाइव लगाई और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बचाए. उठते ही सिराज ने इशारा किया कि वह गेंद नहीं देख पा रहे हैं. इस दौरान बुमराह ने तुरंत उन्हें धूप का चश्मा पहनने का इशारा करके उनका मज़ाक उड़ाया, जिसे उन्होंने अपनी टोपी पर लगा रखा था.

बात अगर मैच की करें तो ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने महीनों की निराशा, आशंका और बैचेनी को शतकों के साथ मिटाते हुए बांग्लादेश के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया. भारत के लिये पंत ने 109 और शुभमन गिल ने नाबाद 119 रन बनाये. दोनों ने चौथे विकेट के लिये 167 रन की साझेदारी की जिसकी बदौलत भारत ने कल के स्कोर तीन विकेट पर 81 रन से आगे खेलते हुए चार विकेट पर 287 रन पर पारी घोषित की. भारत के पास कुल 514 रन की बढत हो गई जिससे बांग्लादेश को 515 रन का लक्ष्य मिला. इससे पहले बांग्लादेश की टीम दूसरे दिन 149 रन पर आउट हो गई थी.

बांग्लादेश ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 158 रन बना लिये थे जब खराब रोशनी के कारण खेल चार बजकर 25 मिनट पर ही रोकना पड़ा. बांग्लादेश को अभी भी हार को टालने के लिये 357 रन बनाने हैं और पूरे दो दिन का खेल बाकी है. कप्तान नजमुल हुसैन शंटो (51) और शाकिब अल हसन (पांच) क्रीज पर हैं. बांग्लादेशी बल्लेबाज अगर स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को संभलकर खेलते तो उनकी स्थिति बेहतर हो सकती थी. अश्विन ने 63 रन देकर तीन विकेट लिये.

बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में बेहतर शुरूआत की. जाकिर हसन (33) और शादमान इस्लाम ( 35) ने हालांकि क्रीज पर जमने के बाद गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर विकेट गंवा दिये. शंटो ने हालांकि अश्विन को तीन छक्के लगाये और 56 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया.

(भाषा इनपुट के साथ)

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: इतिहास के पन्नों में अमर हुए मुशफिकुर रहीम, भारत के खिलाफ मैच में बनाया बड़ा रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का खुलासा, रोहित-विराट नहीं बल्कि इन खिलाड़ियों के खिलाफ बना रहे रणनीति

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Shubman Gill: "इस वजह से मैंने इस तकनीक का इस्तेमाल किया क्योंकि...", अपनी बैटिंग को लेकर गिल ने कह दी बड़ी बात
IND vs BAN: "चश्मा लगा चश्मा..." जसप्रीत बुमराह ने बुरी तरह मोहम्मद सिराज को किया ट्रोल, देखें वीडियो
IND vs BAN: "Sir Niche Karke..." Rishabh Pant scored century after getting advice from his childhood coach Devender Sharma
Next Article
IND vs BAN: "सिर नीचे करके..." बचपन के कोच से फोन पर मिली सलाह के बाद ऋषभ पंत ने जड़ा दिया शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com