विज्ञापन

IND vs BAN: "ये पुराना भारत...", बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन पर रमीज़ राजा का बयान हुआ वायरल

Ramiz Raja Statement on Team India: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में गिल और पंत ने धमाकेदार शतक लगाकर बांग्लादेश के खिलाफ पहाड़ सा लक्ष्य खड़ा कर दिया है.

IND vs BAN: "ये पुराना भारत...", बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन पर रमीज़ राजा का बयान हुआ वायरल
Ramiz Raja on Team India vs BAN 1st Test

Ramiz Raja Statement on Team India vs BAN Test: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे दिन गिल (नाबाद 119 रन) (Shubman Gill Century vs BAN) और पंत (109) (Rishabh Pant Century) की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारत ने 514 रन बनाकर पारी घोषित की और जीत के लिए विशाल सा लक्ष्य बांग्लादेश के सामने रख दिया. टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश के खिलाफ पहले दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी, जब बांग्लदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया था. एक समय जब भारत की आधी टीम 50 रनों के भीतर पवेलियन लौट गई थी तब मानों एशिया लग रहा था की पाकिस्तान के खिलाफ जीतकर भारत पहुंची बांग्लादेश की टीम वाकई में एक मजबूत इरादे के साथ भारत आई हैं, लेकिन समय के साथ टीम इंडिया के दो सितारे भारत के लिए उम्मीद बनकर चमके और बांग्लदेश के इरादों पर पानी फेर दिया.

जी हां, अश्विन (113) ने धमाकेदार शतक लगाया तो वही शतक से चूके रविंद्र जडेजा (86) ने अश्विन का मुश्किल वक्त में मजबूत साझेदार के रूप में खड़े रहे और रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को मुश्किल वक्त से बाहर निकाला. अश्विन की तारीफ करते हुए पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज रमीज़ राजा (Ramiz Raja on R Ashwin Century) ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए जडेजा और अश्विन के बल्लेबाज़ी की तारीफ की थी और टीम इंडिया के रणनीति पर भी बात करते हुए सही समय पर सही फैसले के लिए टीम की तारीफ की थी. अब एक बार फिर टीम इंडिया के दूसरी पारी में जबरदस्त वापसी और प्रदर्शन पर रमीज़ राजा ने बड़ा बयान दे दिया है.

टीम इंडिया की तारीफ में रमीज़ राजा ने कहा 

ये पुराना भारत नहीं हैं. टीम इंडिया को उसके घर में हराना आसान नहीं हैं. ये बात दूसरी टीमों को सिखने वाली है की आपका एक सेशन खराब हो गया तो इसका मतलब ये नहीं है की आप वापसी नहीं कर सकते हैं. ड्रसिंग रूम का माहौल, टीम का सेलेक्शन ये सारी चीज़े मायने रखती हैं. अश्विन और जडेजा का पहला काम गेंदबाज़ी है न की बल्लेबाज़ी, लेकिन इन्होनें जो लाजवाब बल्लेबाज़ी की उसका ही ये नतीजा है की टीम इंडिया आज इस मजबूत हाल में है. 

बांग्लादेश को ये समझना होगा की ऐसा नहीं हो सकता की आप दो घंटे अच्छा खेले और फिर आप लुढ़क जाये. ये हालत पाकिस्तान का भी है की थोड़ा समय आप अच्छा खेलते हैं और फिर आप पस्त हो जाते है. अश्विन, जडेजा की स्पिन गेंदबाज़ी और बुमराह, सिराज की जोड़ी के साथ टीम इंडिया के सामने बांग्लादेश मुकाबला नहीं बचा पायेगी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: शुभमन गिल का ऐतिहासिक कारनामा, एक साथ विराट कोहली, बाबर आजम और रूट को पछाड़कर विश्व किकेट के बने नए बादशाह
IND vs BAN: "ये पुराना भारत...", बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के प्रदर्शन पर रमीज़ राजा का बयान हुआ वायरल
KL Rahul Made Record Completed 8000 runs in international cricket IND vs BAN
Next Article
केएल राहुल का तूफानी रिकॉर्ड, खास लोग ही हासिल कर पाते हैं यह उपलब्धि
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com