Video: ‘मैं झुकेगा नहीं’ फैंस के सामने ‘पुष्पा’ बने जडेजा, धोनी के छक्के ने लूट ली महफिल

आईपीएल 2023 की शुरूआत 31 मार्च से होनी है और सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है.

Video: ‘मैं झुकेगा नहीं’ फैंस के सामने ‘पुष्पा’ बने जडेजा, धोनी के छक्के ने लूट ली महफिल

आईपीएल 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है.

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 की शुरूआत 31 मार्च से होनी है और सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है. गुजरात टाइटंस बीते सीजन की विजेता टीम है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों मे शामिल है. ऐसे में फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. दूसरी तरफ सभी फ्रेंचाइजी आगामी सीजन के लिए पूरी तरह से कमर कस रही हैं. सभी फ्रेंचाइजियों ने सीजन से पहले प्री कैंप लगाया है, जिसमें दिग्गज खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहा हैं. 

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शामिल चेन्नई सुपर किंग्स अपने घरेलू मैदान पर टूर्नामेंट के आगामी सीजन की तैयारी कर रही है. वहीं फैंस भी अपनी टीम को सपोर्ट करने से पीछे नहीं है और अभ्यास मैच को देखने ही बड़ी संख्या में दर्शक मैदान पहुंच रहे हैं. फ्रेंचाइजी भी लगातार अपने सोशल मीडिया हेंडल से खिलाड़ियो की तस्वीरें और फोटो शेयर कर रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें जडेजा दिखाई दे रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जडेजा दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में जडेजा अभ्यास के बाद मैदान से बाहर जाते हुए नजर आ रहे है. इस दौरान स्टैंड में मौजूद फैंस जडेजा को देखकर चियर करने लगते हैं. इस पर जडेजा फैंस की तरफ देकर पुष्पा फिल्म का सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आते हैं, जिसके बाद फैंस और शोर मचाने लगते हैं.


देखें जडेजा का 'पुष्पा' अंदाज

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में धोनी प्रैक्टिस मैच के दौरान छक्का मारते हुए दिखाई देते हैं. धोनी का यह विंटेज अंदाज देख फैंस एकदम से चियर करने लगते हैं.

बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सीजन में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया था. चेन्नई अंक तालिका में निचले पायदान पर रही थी और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पाई थी. ऐसे में इस बार फैंस को टीम से धमाकेदार वापसी की उम्मीद होगी.

--- ये भी पढ़ें ---

* WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका का धमाका, टी20 अंतरराष्ट्रीय में पॉवरप्ले में कूट दिए इतने रन, बन गया विश्व रिकॉर्ड
* IPL 2023: CSK और Ravindra Jadeja के बीच किस बात को लेकर हुई थी अनबन? कैसे बनी बात, सामने आई पूरी जानकारी

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com