क्या रॉबिन उथप्पा ने पकड़ा था सरफराज खान का कॉलर?

नई दिल्ली:

आईपीएल में शनिवार को कोलकाता और बैंगलोर के बीच मुक़ाबले को क्रिस गेल की तूफ़ानी पारी के लिए याद रखा जाएगा जब इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने अकेले अपने दम पर 96 रनों की पारी से कोलकाता को मात दी, लेकिन माना जा रहा है कि 17 साल के बैंगलोर के खिलाड़ी सरफ़राज़ खान को जीत का जश्न मनाना महंगा पड़ा।

मैच जीतने के बाद जब बैंगलोर के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे तो नाइटराइडर्स के खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा उस वक्त ड्रेसिंग रूम में लौट रहे थे। सरफराज खान ने जिस तरह उनके सामने जश्न मनाया उससे उथप्पा को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने 17 साल के इस युवा खिलाड़ी का कॉलर पकड़ लिया और अपनी हद में रहने को कहा। बाकी खिलाड़ियों के बीच बचाव करने से मामला आगे नहीं गया।

इस मैच के दौरान रेफरी रहे जवागल श्रीनाथ ने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया, लेकिन गौतम गंभीर ने मीडिया से इतना जरूर कहा कि इस मामले को तूल न दिया जाए क्योंकि यह मामला अब खत्म हो चुका है।

जरूरतमंद आईस-हॉकी टीम को चार लाख रुपये दान करने वाले गौतम गंभीर ने एक समारोह के दौरान यह कहा कि खिलाड़ियों के बीच ऐसी बातें होती रहती हैं। उथप्पा से भी उस हार के दुख में कुछ बात हो गई थी, लेकिन मामले को सुलझा लिया गया है। खबरों के मुताबिक, उथप्पा ने अपनी हरकत पर माफी मांग ली है और दोनों टीमों के अधिकारी अब इस मामले को यहीं खत्म करना चाहते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com