उस्मान ख्वाजा टीम में शामिल, बिग बैश लीग में स्टीवन स्मिथ नहीं खेलेंगे

उस्मान ख्वाजा टीम में शामिल, बिग बैश लीग में स्टीवन स्मिथ नहीं खेलेंगे

नई दिल्ली:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वेस्ट इंडीज के साथ मेलबर्न टेस्ट के लिए टीम में उस्मान ख्वाजा को शामिल कर लिया है। माना जा रहा है कि कप्तान स्टीवन स्मिथ की चोट को देखते हुए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए ख्वाजा को टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ चोट की वजह से बाहर होने से पहले नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए ख्वाजा ने ब्रिसबेन और पर्थ में शानदार शतक बनाए थे।

दूसरी तरफ कप्तान स्मिथ ने साफ कर दिया है कि घुटने और कमर में तकलीफ के बावजूद वो बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे। वहीं बिग बैश लीग के पहले दो मैच में नहीं खेलने का फैसला कंगारू कप्तान ने लिया है। सिडनी सिक्सर टीम में शामिल स्मिथ ने चोट को आराम देने के लिए ये फैसला लिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मिथ ने कहा, ''न्यूजीलैंड के साथ सीरीज से पहले ही मेरे घुटने में परेशानी थी, लेकिन पिछले दिनों में ये काफी बढ़ गई है। घुटने को आराम देने के लिए मैं बिग बैश के पहले दो मैच में नहीं खेलूंगा।'' वहीं मेलबर्न टेस्ट में खेलने पर स्मिथ ने कहा, ''मुझे पूरा भरोसा है कि मैं बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलूंगा। चोट बड़ा ना हो जाए इस वजह से मैं थोड़ा आराम कर रहा हूं, लेकिन टेस्ट के लिए 100% फिट हो जाऊंगा।''