पाकिस्तान की हार से WTC Points Table में हुआ भारत को फायदा, देखिए लेटेस्ट अपडेट

श्रीलंका की टीम की यह जीत उनकी शानदार फॉर्म को दर्शा रही है. पाकिस्तान के साथ इस सीरीज में ड्रा से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज ड्रा खेली थी और उससे पहले वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराया था

पाकिस्तान की हार से WTC Points Table में हुआ  भारत को फायदा, देखिए लेटेस्ट अपडेट

श्रीलंका ने इस टेस्ट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया.

नई दिल्ली:

श्रीलंका की टीम दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान पर 246 रनों की विशाल जीत के साथ दो मैचों की श्रृंखला 1-1 से ड्रॉ करने में कामयाब रही.  पाकिस्तान ने पहला टेस्ट जीतने के लिए चौथी पारी में एक बड़े लक्ष्य को हासिल किया था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि श्रीलंका के स्पिनर प्रभात जयसूर्या ने दूसरी पारी में 5 विकेट लिए.  रमेश मेंडिस ने जयसूर्या से 1 अधिक 9 विकेट लेकर मैच में शानदार गेंदबाजी की .

यह मेजबान टीम द्वारा बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन था, जिसने अब उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप अंक तालिका में तीसरे स्थान पर वापस लाने में मदद की है. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप अंक तालिका में, श्रीलंका 53.33 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर वापस आ गए. भारत 52.08 के साथ चौथे स्थान पर है, जबकि पाकिस्तान 51.85 प्रतिशत अंकों के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया है. दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर बने हुए हैं और अगले साल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे चक्र के फाइनल में भिड़ने के लिए सबसे आगे है. 

श्रीलंका की टीम की यह जीत उनकी शानदार फॉर्म को दर्शा रही है. पाकिस्तान के साथ इस सीरीज में ड्रा से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टेस्ट सीरीज ड्रा खेली थी और उससे पहले वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हराया था. पाकिस्तान की टीम में दो चीजें बार बार उन्हें परेशान कर रही हैं. पहला की यह टीम अपने कप्तान पर बहुत ज्यादा निर्भर है और दूसरा मोहम्मद रिजवान लाल गेंद क्रिकेट से लगातार रन नहीं बना पा रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com