Watch: उमरान मलिक ने इतनी तेज स्पीड से फेंकी गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, हवा में लहराई स्टंप

IND vs BAN 2nd ODI Umran malik: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर अपनी रफ्तार का तेवर दिखाया और शांतों को 151 KMPH की रफ्तार से गेंद फेंककर बोल्ड कर दिया.

Watch: उमरान मलिक ने इतनी तेज स्पीड से फेंकी गेंद, बांग्लादेश बैटर का हुआ बुरा हाल, हवा में लहराई स्टंप

umran malik ने बरपाया कहर

IND vs BAN 2nd ODI Umran malik: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर अपनी रफ्तार का तेवर दिखाया और शांतों को 151 KMPH की रफ्तार से गेंद फेंककर बोल्ड कर दिया. बल्लेबाज का स्टंप हवा में उड़ता हुआ नजर आया. फैन्स भी उमरान की ऐसी घात गेंदबाजी देखकर चौंक से गए, बता दें कि 14वें ओवर की पहली ही गेंद पर उमरान ने कहर बरपाया और शांतो को बोल्ड मारकर भारत को तीसरी सफलता दिलाई थी. जिस गेंद पर शांतों बोल्ड हुए वह गेंद 151 kmph की रफ्तार से फेंकी गई थी. यही कारण था कि बैटर उमरान की गति को संभाल नहीं पाया, इतना ही नहीं बांग्लादेश बैटर के स्टंप पर गेंद लगी तो विकेट हवा में लहराता हुआ दिखाई दिया.  

वहीं, इससे पहले बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारत ने दो बदलाव करते हुए कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद की जगह क्रमश: उमरान मलिक और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया है.

कुलदीप पीठ में जकड़न के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. बांग्लादेश ने भी एक बदलाव करते हुए हसन महमूद की जगह नासुम अहमद को टीम में शामिल किया है. 


भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (सी), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

बांग्लादेश (प्लेइंग इलेवन): नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Featured Video Of The Day

"मैं अपनी खबर के लिए चीनी दूत को नहीं बुलाता" : राहुल गांधी पर एस जयशंकर का कटाक्ष