काउंटी मैच में अंपायर ने बल्लेबाज को विवादास्पद तरीके से दिया आउट, क्रिकेटरों ने उठाए सवाल, देखें Video

काउंटी मैच में केंट बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स को मैदानी अंपायर द्वारा जिस तरह से आउट दिया गया है उसे देखकर हर कोई हैरान है.

काउंटी मैच में अंपायर ने बल्लेबाज को विवादास्पद तरीके से दिया आउट, क्रिकेटरों ने उठाए सवाल, देखें Video

अंपायर का चौंकाने वाला फैसला

खास बातें

  • काउंटी मैच में अंपायर ने बल्लेबाज को विवादास्पद तरीके से दिया आउट
  • बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन ने उठाए सवाल
  • हैम्पशायर के खिलाफ केंट को पारी और 51 रनों से मिली शिकस्त
नई दिल्ली :

काउंटी मैच में केंट बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स (Jordon Cox) को मैदानी अंपायर द्वारा जिस तरह से आउट दिया गया है उसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल बीते रविवार को हैम्पशायर के खिलाफ काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन वन के एक मुकाबले में केंट का मुकाबला हैम्पशायर के साथ चल रहा था. इस मुकाबले में केंट की बल्लेबाजी के दौरान 21 वर्षीय युवा बल्लेबाज जॉर्डन कॉक्स को जिस तरह से आउट दिया गया उसे देखकर हर कोई हैरान रहा गया. कॉक्स ने हैम्पशायर के स्पिनर फेलिक्स ऑर्गन (Felix Organ) की बाहर पटकी हुई गेंद को पैरो से रोकने की कोशिश की थी, जो कि उन्होंने स्टंप के लाइन से बहुत आगे निकलकर की थी. 

जॉर्डन कॉक्स को विवादास्पद तरीके से आउट दिए जानें के बाद कई क्रिकेटरों ने भी सवाल उठाए हैं. इंग्लिश टीम के 30 वर्षीय अनुभवी ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने  ट्वीट करते हुए लिखा है, 'क्या ....कैसे .....नहीं.'

IPL 2022: RCB के पूर्व कप्तान ने की भविष्यवाणी, ये चार टीमें करेंगी प्लेऑफ के क्वालीफाई


बेन स्टोक्स के अलावा मौजूदा समय में पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल में शिरकत कर रहे 28 वर्षीय इंग्लिश ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो पर हंसने की इमोजी लगाई है.

आइसलैंड क्रिकेट के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा गयाहै, 'हमने पहले ही अपने अंपायरों को आईपीएल में मदद करने की पेशकश की है, लेकिन ऐसा लगता है कि काउंटी चैंपियनशिप की और भी सख्त जरूरत है. वास्तव में भयानक एलबीडब्ल्यू निर्णय.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें इस मुकाबले में जॉर्डन कॉक्स अपनी टीम के लिए 64 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलने में कामयाब रहे. वहीं बात करें इस मुकाबले के बारे में तो कैंटरबरी के सेंट लॉरेंस ग्राउंड में हैम्पशायर केंट को पारी और 51 रन से शिकस्त देने में कामयाब रही.