यह ख़बर 22 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे यादव, इशांत को मिल सकता है मौका

खास बातें

  • तेज गेंदबाज उमेश यादव वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार से इंग्लैंड के साथ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे। भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि उमेश 'फिट' नहीं हैं।
मुम्बई:

तेज गेंदबाज उमेश यादव वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार से इंग्लैंड के साथ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे। भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि उमेश 'फिट' नहीं हैं।

टीम प्रबंधन ने बंगाल के गेंदबाज अशोक डिंडा को स्थानापन्न के तौर पर मुम्बई बुला लिया है लेकिन ऐसी उम्मीद है कि दिल्ली के गेंदबाज इशांत शर्मा को अंतिम एकादश में जगह मिलेगी।

धोनी ने मैच पूर्व संध्या पर कहा, "यादव फिट नहीं हैं। उनकी पीठ में तकलीफ है। हम दो सीमर और दो स्पिनरों के साथ खेलेंगे। हम यादव के खिलाने का जोखिम नहीं ले सकते।"

धोनी ने कहा कि प्रज्ञान ओझा और रविचंद्रन अश्विन ने अहमदाबाद टेस्ट में सराहनीय प्रदर्शन किया था और इस कारण स्टार स्पिनर हरभजन सिंह को एक बार फिर बाहर बैठना होगा।

बकौल कप्तान, "अश्विन और ओझा ने हमें जीत दिलाई। ये हमारे लिए फिर से यही काम करेंगे, यही उम्मीद है। हरभजन को इंतजार करना होगा। अश्विन और ओझा के बीच अच्छा तालमेल है। यह टीम के लिए काफी उपयोगी है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने अहमदाबाद में खेला गया पहला टेस्ट मैच नौ विकेट से जीता था। उस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने दोहरा शतक लगाया था जबकि वीरेंद्र सहवाग के बल्ले से सैकड़ा निकला था। ओझा ने नौ विकेट लिए थे।