ईशांत शर्मा ने गोल्फ खेलते हुए शेयर की फोटो, तो युवराज सिंह ने लिए मज़े, मिला ये दिलचस्प जवाब

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Former India all-rounder Yuvraj Singh) हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Indian pacer Ishant Sharma) की एक फोटो पर मज़ेदार कमेंट किया है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छाए हैं.

ईशांत शर्मा ने गोल्फ खेलते हुए शेयर की फोटो, तो युवराज सिंह ने लिए मज़े, मिला ये दिलचस्प जवाब

ईशांत शर्मा ने गोल्फ खेलते हुए शेयर की फोटो

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Former India all-rounder Yuvraj Singh) हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Indian pacer Ishant Sharma) की एक फोटो पर मज़ेदार कमेंट किया है. जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छाए हैं. दरअसल, ईशांत शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में हैं. 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और ईशांत भी इस टीम का हिस्सा हैं. इस टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया छोटे से ब्रेक पर है.

इस दौरान ईशांत अपनी पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसके अलावा वो गोल्फ खेलते हुए भी नजर आए. जिसकी फोटो ईशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ईशांत ने दो तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसपर युवराज सिंह ने मजे लिए. उन्होंने ने ईशांत की इस पोस्ट पर लिखा, 'लंबू जी खुलकर मार.'

देखें Photo:

ईशांत ने युवराज के जवाब में लिखा, 'पाजी पहली बार है. धीरे-धीरे सीख जाऊंगा, लेकिन गई बहुत दूर थी.' इस वीडियो को देखकर ये भी पता चल रहा है कि ईशांत के दाएं हाथ की चोट पूरी तरह से ठीक हो चुकी है.

बता दें कि पहला टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला जाना है. यह टेस्ट सीरीज 14 सितंबर को खत्म होगी, इसके बाद भारतीय टीम के जो खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का हिस्सा हैं, वह यहां से सीधा युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) रवाना होंगे. यूएई में 19 सितंबर से आईपीएल 2021 का दूसरा फेज खेला जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com