IND vs ENG: बीच मैदान पर कोहली ने गुस्से से किया कुछ ऐसा, इंग्लैंड टीम को मिला फायदा..देखें Video

IND vs ENG: दूसरे टी-20 में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 73 रन की नाबाद पारी खेली और टी-20 इंटरनेशनल करियर में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए.

IND vs ENG: बीच मैदान पर कोहली ने गुस्से से किया कुछ ऐसा, इंग्लैंड टीम को मिला फायदा..देखें Video

लाइव मैच में गुस्सा हुए कोहली

खास बातें

  • दूसरे टी-20 में भारत को मिली 7 विकेट से जीत
  • ईशान किशन बने मैन ऑफ द मैच
  • विराट कोहली ने 73 रन की नाबाद पारी खेली

IND vs ENG: दूसरे टी-20 में भारत को 7 विकेट से शानदार जीत मिली. भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 73 रन की नाबाद पारी खेली और टी-20 इंटरनेशनल करियर में 3000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए. कोहली के अलावा ईशान किशन ने 56 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. विराट कोहली ने दूसरे टी-20 में कप्तानी और बल्लेबाजी से शानदार परफॉर्मेंस किया और भारत को 5 टी-20 मैचों की सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लगाने में अहम भूमिका निभाई. भले ही कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीता लेकिन मैच के दौरान उनके एक ऐसी गलती हुई जिसके कारण इंग्लैंड को फायदा मिला.

ईशान किशन की बल्लेबाजी देखकर सहवाग को MS Dhoni की आई याद, बोले- पहले भी ऐसा..'

दरअसल इंग्लैंड पारी के 10वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने शॉट खेलकर तेजी से सिंगल लेने के लिए दौरे, ऐसे में फील्डर गेंद को पकड़कर नॉन स्ट्राइक एंड की ओर थ्रो फेंकी, वहां पर विराट कोहली गेंद को पकड़ने के लिए खड़े थे. लेकिन फील्डर का थ्रो कोहली के पास तेजी से नहीं आया और बल्लेबाज आसानी के साथ रन पूरा करने में सफल रहा. ऐसे में कोहली ने गेंद को पकड़ा और गुस्से से स्टंप पर मार दी.

यहां पर विराट के गुस्से ने इंग्लैंड को फायदा पहुंचाया. स्टंप पर हाथ मारने के कारण गेंद कोहली के हाथ से छूट गई और आगे निकल गई. ऐसे में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के पास दूसरा रन लेने का मौका था. इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने फिर आसानी के साथ दूसरा रन ले लिया. जहां इंग्लैंड के 1 रन बनने थे वहीं, इंग्लैंड को 2 रन मिल गए.

Ind vs Eng: विराट कोहली के इस खूबसूरत शॉट ने जीता फैन्स का दिल, लगाया ऐसा कमाल का छक्का, देखें- Video

T20I में विराट कोहली द्वारा खेली गई टॉप 5 बेस्ट पारियां, जिसने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया


सोशल मीडिया पर कोहली के गुस्सा वाला यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी लगातार वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे इस फालतू एक रन का नुकसान भारत को नहीं हुआ. भारत ने यह मैच बड़े ही आसानी के साथ 7 विकेट से जीत लिया. ईशान किशन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.