एशिया कप की टीम में इन 2 ओपनरों हुई अनदेखी, बैकअप ओपनर को लेकर उठे सवाल

Asia Cup Team Announced : जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से फिट नहीं हैं इसलिए उन दोनों को रिहैब के लिए NCA का रुख करना होगा. केएल राहुल और कोहली के आ जाने के बाद  ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं मिली है. 

एशिया कप की टीम में इन 2 ओपनरों हुई अनदेखी, बैकअप ओपनर को लेकर उठे सवाल

ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं मिली है

नई दिल्ली:

Asia Cup Team Announced  : एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है. एशिया कप के लिए चुनी गई 15 सदसीय टीम में विराट कोहली और केएल राहुल की वापसी हो रही है. जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल पूरी तरह से फिट नहीं हैं इसलिए उन दोनों को रिहैब के लिए NCA का रुख करना होगा. केएल राहुल और कोहली के आ जाने के बाद  ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं मिली है. 

इसके अलावा अगर इस चयन की बात करें कि ईशान किशन और संजू सैमसन के लिए कोई जगह नहीं मिली है. मोहम्मद शमी के नाम पर भी कोई चर्चा नहीं हुई है  तो क्या इसका मतलब शमी वर्ल्डकप  टीम का भी हिस्सा नहीं है.  ईशान किशन और संजू सैमसन ने हालांकि पिछले कुछ समय में भारत के लिए अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन केएल राहुल के आ जाने के बाद उन्हें और संजू सैमसन को बाहर होना पड़ा, क्योंकि बैकअप ओपनर के रूप में सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. 

एशिया कप के लिए भारतीय टीम  इस प्रकार है : 
रोहित (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार, पंत, दीपक, दिनेश कार्तिक, हार्दिक, जडेजा, आर अश्विन, चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर, अर्शदीप सिंह, अवेश खान
बैक-अप: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल
आपको बता दें कि 28 अगस्त को भारत दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच में मुकाबला खेला जाएगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com