विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2017

दिल्ली दस साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में!

बंगाल के बल्लेबाज पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के शतक से भी प्रेरणा नहीं ले सके. पुणे में हुए रणजी ट्रॉफी पांच दिनी सेमीफाइनल के तीसरे दिन ही बंगाल की दूसरी पारी पंचर हो गई

दिल्ली दस साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में!
नई दिल्ली: बंगाल के बल्लेबाज पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के शतक से भी प्रेरणा नहीं ले सके. पुणे में हुए रणजी ट्रॉफी पांच दिनी सेमीफाइनल के तीसरे दिन ही बंगाल की दूसरी पारी पंचर हो गई. और दिल्ली ने उसे पारी 26 रन से धोकर घरेलू क्रिकेट के सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के फाइन में प्रवेश कर लिया. दिल्ली ने दस साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है. इससे पहले उसने साल 2007-08 में टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था. 
 

इसके बाद खेल शुरू हुआ, तो मैदान पर जमा दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि बंगाल के बल्लेबाज दूसरी पारी में और बड़ा स्कोर कर दिल्ली के सामने बड़ी चुनौती पेश करेंगे. लेकिन चुनौती तो दूर बंगाल के बल्लेबाजों की मानो हवा ही निकल गई. बंगाल की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 24.4 ओवरों में ही 86 रन पर ढेर हो गई. उसके लिए सबसे ज्यादा सुदीप चटर्जी ने 21 रन बनाए. 
 
बंगाल के बल्लेबाजों पर कहर ढाया दिल्ली के दोनों तेज गेंदबाजों मैन ऑफ द मैच नवदीप सैनी और कुलवंत खेजरोलिया ने. इन दोनों ने चार-चार विकेट बांटे और दिल्ली को रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
दिल्ली दस साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में!
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com