जब इन क्रिकेटरों को लगा डर, होटल के कमरे में दिखे भूत

कई क्रिकेटरों ने दावा किया कि उन्होंने भूत (Ghost stories) को देखा है. ये ऐसी घटनाएं हैं जिसे फैन्स भी जानने को उत्सुक रहते हैं

जब इन क्रिकेटरों को लगा डर, होटल के कमरे में दिखे भूत

जब क्रिकेटरों को लगा भूतों से डर

खास बातें

  • होटल के कमरे में इन खिलाड़ियों का सामना हुआ भूत से
  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को होटल के कमरे में दिखे थे भूत के साए
  • पाकिस्तान के हारिस सोहेल भी डरकर भाग गए थे

Ghost stories shared by Cricketers: क्रिकेट के मैदान और मैदान से बाहर क्रिकेटरों के द्वारा कुछ ऐसी घटनाएं भी हुई है जिसने क्रिकेट फैन्स को हैरान किया है. लेकिन क्रिकेटरों से जुड़ी कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आई है जिसपर विश्वास किया जाना मुश्किल है. यह घटनाएं अंधविश्वास से जुड़ी बताई गई. कई क्रिकेटरों ने दावा किया कि उन्होंने भूत (Ghost stories) को देखा है. ये ऐसी घटनाएं हैं जिसे फैन्स भी जानने को उत्सुक रहते हैं. पाकिस्तान के बल्लेबाज हारिस सोहेल (Haris Sohail) ने दावा किया कि साल 2015 में जब वो न्यूजीलैंड में थे और क्राइस्टचर्च के होटल में ठहरे थे तो सोते वक्त उनका बिस्तर अचानक से हिलने लगा था. वह इतना डर गए थे कि वो फिर अपने कमरे में नहीं सोए और जाकर कोच के कमरे में सोए.

इस बारे में टीम के मैनेजर ने कहा था कि सोहेल (Haris Sohail) ने सभी को बुलाकर अपने बेड के हिलने की बात कही थी. टीम के कोच होटल के कमरे में पहुंचे थे तो उस वक्त सोहेल पूरी तरह से डरे हुए थे. कोचिंग स्टाफ ने इस बारे में कहा कि सोहेल यकीन से कह रहा था कि सोते वक्त उनका बेड किसी ने हिलाया था. सोहेल के साथ जिस होटल में यह घटना हुई उस होटल का नाम राइजस लाटिमार होटल है. हालांकि उस होटल में भूत की ऐसी घटनाएं पहले कभी नहीं हुई थी.

स्टुअर्ट ब्रॉड
इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने भी दावा किया था कि उन्होंने भी होटल के कमरे में भूत के होना एहसास किया है. साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान ब्रॉर्ड लंदन के लैंघम होटल में ठहरे थे. अपने होटल के कमरे में रहने के दौरान ब्रॉर्ड को किसी साए के रहने का एहसास हुआ था जिसके कारण उन्होंने होटल का कमरा भी बदला. एक अखबार को दिए अपने बयान में ब्रॉर्ड ने कहा कि रात में उन्हें होटल के कमरे में अजीब-अजीब आवाजें सुनाई देती थी. मेरी गर्लफ्रेंड भी उस दौरान मेरे साथ थी, हमें रात में काफी डर लगने लगा था. ऐसे में हमने होटल स्टाफ को बुलाकर उस कमरे को छोड़ने का फैसला किया था. बता दें कि लैंघम होटल में मौजूद कमरा नंबर 333 भूतिया गतिविधियों के लिए भा जाना गया है. होटल की वेबसाइट पर इस बात की जानकारी दी गई है. इस होटल को इंग्लैंड का सबसे डरावना होटल भी कहा जाता है. ब्रॉर्ड के अलावा एलिस्टेयर कुक और बेन स्टोक्स को भी इस होटल में अजीब-अजीब आवाजें सुनाई दी थी.


शेन वॉट्सन
शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने भी एक दफा कहा था कि उन्हें होटल के कमरे में डर लगा था. उन्हे एक पल के लिए एहसास हुआ था कि जिस कमरे में वो रह रहे हैं वहां उनके अलावा कोई और है. हालांकि वॉट्सन ने ये भी कहा कि शायद यह उनका वहम भी हो सकता है. शेन वॉट्सन के साथ घटी यह घटना भी इंग्लैंड के एक होटल की है. साल 2005 में इंग्लैंड में एशेज सीरीज चल रही थी, उस दौरान पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ल्युमले कैसल होटेल में ठहरी थी.

दुनिया में

67,69,38,430मामले
62,55,71,965सक्रिय
4,44,81,893ठीक हुए
68,84,572मौत
कोरोनावायरस अब तक 200 देशों में फैल चुका है. January 9, 2024 10:54 am बजे तक दुनियाभर में कुल 67,69,38,430 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 68,84,572 की मौत हो चुकी है. 62,55,71,965 मरीज़ों का उपचार जारी है और 4,44,81,893 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. .

भारत में

4,50,19,214 475मामले
3,919 -83सक्रिय
4,44,81,893 552ठीक हुए
5,33,402 6मौत
भारत में, 4,50,19,214 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें 5,33,402 मौत शामिल हैं. January 9, 2024 8:00 am बजे तक भारत में सक्रिय मामलों की संख्या 3,919 है और 4,44,81,893 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

राज्यवार व जिलावार विवरण

राज्य मामले सक्रिय ठीक हुए मौत

इस होटल को भी भूतिया होटल कहा जाता है. रात में वॉट्सन जब सो रहे थे तो उन्हें अजीब तरह की आवाजें आनी शुरू हो गई थी. वॉट्सन ने कहा कि आवाज से उनकी आखें खूली और  उन्हें यह एहसास होने लगा कि कमरे में उनके अलावा कोई और भी है. मैं इससे घबरा गया था. कुछ देर बाद ही ऐसा लगा कि मेरे सामान को किसी ने दूसरी फेंक दिया है, कमरे में मुझे परछाई नजर आने लगी थी. इसके बाद मैं झटसे कमरे से बाहर निकला और ब्रेट ली के कमरे में जा पहुंचा. ब्रेट ली के कमरे में जाकर मैंने पूरी रात बिताई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विराट कोहली ने कुछ दिन पहले बड़ा बयान दिया था अपने करियर को लेकर.