WTC Final में ऐतिहासिक जीत के बाद विलियमसन ने जीत लिया दिल, कोहली को सम्मान देते हुए गले से लगाया

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर टेस्ट चैंपियशिप का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया. काइल जेमिसन को उनकी शानदार गेंदाबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

WTC Final में ऐतिहासिक जीत के बाद विलियमसन ने जीत लिया दिल, कोहली को सम्मान देते हुए गले से लगाया

मैच खत्म होते ही कोहली और विलियमसन ने एक दूसरे को गले से लगा लिया

खास बातें

  • न्यूजीलैंड बना विश्व टेस्ट चैंपियन
  • भारत को फाइल में 8 विकेट से हराया
  • काइल जेमिसन बने मैन ऑफ द मैच

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर टेस्ट चैंपियशिप का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया. काइल जेमिसन को उनकी शानदार गेंदाबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. भारत ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 53 ओवर में 139 रनों का टारगेट दिया था जिसे कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) 52 और रॉस टेलर 47 रन बनाकर नाबाद रहकर अपनी टीम को विश्व टेस्ट विजेता बना दिया. भले ही भारत को हार मिली लेकिन कप्तान कोहली की एक अदा ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

WTC Final में भारत की हार के 5 अहम कारण, न्यूजीलैंड बना विश्व टेस्ट चैंपियन

हुआ ये कि जैसे ही न्यूजीलैंड को जीत मिली वैसे ही कोहली ने कीवी टीम कप्तान केन विलियमसन को जीत की हार्दिक बधाई दी. जीत के लिए शुभकामनाएं देते वक्त भारतीय कप्तान कोहली (Virat Kohli) ने विलियमसन को गले से लगा लिया. सोशल मीडिया पर विलियमसन और कोहली के भरत मिलाप वाली तस्वीर ने धूम मचा दी है. फैन्स कोहली और विलियमसन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कोहली ने ने न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) फाइनल में जीत का हकदार बताया और बुधवार को यहां कहा कि यदि उनकी टीम ने दूसरी पारी में 30 से 40 रन अधिक बनाये होते तो परिणाम भिन्न हो सकता था.

WTC Final में भारत की हार से निराश हुए फैन्स, तो बना डाले ऐसे Memes और Jokes


वहीं, ऐतिहासिक जीत के बाद विलियमसन ने कहा, ‘‘मैं विराट और भारतीय टीम का आभार व्यक्त करता हूं, वह एक अविश्वसनीय टीम हैं, हम जानते थे कि यह कितना चुनौतीपूर्ण होगा. मुझे खुशी है कि हमारी टीम जीत दर्ज करने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com