विज्ञापन
This Article is From Sep 12, 2017

कहीं वनडे टीम से बाहर तो नहीं किए गए रवींद्र जडेजा , ट्वीट करके दर्द बयां किया फिर डिलीट किया

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती तीन वनडे की भारतीय टीम से स्‍टार स्पिनर रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखे जाने की गुत्‍थी उलझती जा रही है.

कहीं वनडे टीम से बाहर तो नहीं किए गए रवींद्र जडेजा , ट्वीट करके दर्द बयां किया फिर डिलीट किया
रवींद्र जडेजा को पहले तीन वनडे के लिए घोषित भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है (फाइल फोटो)
नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती तीन वनडे की भारतीय टीम से स्‍टार स्पिनर रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखे जाने की गुत्‍थी उलझती जा रही है. पहले यह खबर आई थी  इन दोनों खिलाड़ि‍यों को शुरुआती तीन वनडे के लिए आराम दिया गया है. वैसे रविचंद्रन अश्विन इस समय इंग्‍लैंड में काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे हैं. दूसरी ओर, सूत्रों के हवाले से खबर आई कि इन दोनों खिलाड़ि‍यों को हाल के वनडे मैचों के कमजोर प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर रखा गया है और चयनकर्ता फिलहाल ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल जैसे युवा स्पिनरों को आजमाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : धोनी के चहेते 'सर' रवींद्र जडेजा को रविवार के दिन लगे दो झटके

वैसे भी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में इन तीनों स्पिन गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया. टीम से बाहर होने के अपने दर्द को टेस्‍ट में दुनिया के नंबर दो बॉलर रवींद्र जडेजा ने एक ट्वीट के जरिये भी बयान किया था. हालांकि बाद में उन्‍होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. जडेजा के इस ट्वीट (और फिर इसे डिलीट करने) से यह संदेह और गहरा गया है कि कहीं वाकई इन दोनों स्‍टार स्पिनरों को टीम से बाहर तो नहीं किया गया है. वैसे, चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने टीम चयन पर कहा कि बोर्ड की रोटेशन पॉलिसी के मुताबिक पहले तीन वनडे के लिए टीम चुनी गई है और इसके तहत जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को आराम दिया गया है.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ जडेजा-अश्विन ड्रॉप तो नहीं किए गए!


इस ट्वीट में जडेजा ने लिखा था, 'अपनी वापसी को असफलताओं से ज्यादा मजबूत बनाओ, हैशटैग-राजपूत बॉय. संभवत: टीम से बाहर होने के अपने दर्द को बयां करने के लिए उन्‍होंने यह ट्वीट किया था. बाद में 'जड्डू' ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उमेश यादव की वापसी हुई है. टीम इंडिया के दो दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह और सुरेश रैना को भी टीम में जगह नहीं मिली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
कहीं वनडे टीम से बाहर तो नहीं किए गए रवींद्र जडेजा , ट्वीट करके दर्द बयां किया फिर डिलीट किया
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com