यह ख़बर 27 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

त्रिकोणीय शृंखला : श्रीलंका, वेस्टइंडीज़ से भिड़ने जमैका पहुंची टीम इंडिया

खास बातें

  • चैम्पियन्स ट्रॉफी के दौरान टीम इंडिया के हीरो रहे खिलाड़ियों में से एक ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, "जमैका में तेज धूप खिली है... यहां क्रिकेट प्रेमियों ने हमारा स्वागत किया..."
किंग्सटन:

चैम्पियन्स ट्रॉफी, 2013 जीतने के बाद बेहद उत्साहित भारतीय क्रिकेट टीम उप-महाद्वीपीय पड़ोसी श्रीलंका और मेजबान वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की त्रिकोणीय शृंखला खेलने जमैका पहुंच गई है।

चैम्पियन्स ट्रॉफी के दौरान टीम इंडिया के हीरो रहे खिलाड़ियों में से एक ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, "जमैका में तेज धूप खिली है... यहां क्रिकेट प्रेमियों ने हमारा स्वागत किया... जगह-जगह उसैन बोल्ट के पोस्टर लगे हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि भारत को शृंखला के पहले तीन मैच जमैका में और बाकी त्रिनिदाद में खेलने हैं, और टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है - महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, मुरली विजय, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा और आर विनय कुमार।