तबरेज शम्सी के दिल पर लगी ऋषभ पंत की तेज तर्रार पारी, बोले- लिमिट नहीं भूलनी चाहिए

जब इन दोनों के बीच मैच में ये द्वंद्व चल रहा था तब कॉमेंटेटर भी बड़े ही हैरान थे कि आखिर ऋषभ पंत क्यों इतने आतुर दिखाई दे रहे हैं, आखिर में ऋषभ पंत को अपना विकेट खोना पड़ा और तबरेज शम्सी तो अपने सेलिब्रेशन के लिए वैसे भी जाने जाते हैं.

तबरेज शम्सी के दिल पर लगी ऋषभ पंत की तेज तर्रार पारी, बोले- लिमिट नहीं भूलनी चाहिए

तबरेज शम्सी ने ट्वीट के जरिए अपनी बात कही

खास बातें

  • तबरेज शम्सी ने ट्वीट के जरिए कही अपनी बात
  • ऋषभ पंत के साथ शेयर की एक तस्वीर
  • तबरेज शम्सी ने कहा हमें अपनी लिमिट नहीं भूलनी चाहिए
नई दिल्ली:

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच जारी तीन मैचों में की वनडे सीरीज के दूरसे मैच में थोड़ी देर के लिए अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्सी (Tabrez Shamsi) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच तनातनी हो गई थी. ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान  तबरेज शम्सी की गेंदों पर कड़ा प्रहार करते हुए रन बनाए थे, लेकिन आखिरकार तबरेज ऋषभ पंत को आउट करने में कामयाब रहे और उनको आउट करने के बाद उन्होंने जबरदस्त जश्न मनाया. 

य़ह पढ़ें- राहुल हैं अब सबसे ज्यादा रकम पाने वाले खिलाड़ी, लेकिन यह भारतीय पछाड़ सकता है नीलामी में

तबरेज शम्सी (Tabrez Shamsi) ने शनिवार को एक ट्वीट के जरिए उसी बात को एक बार फिर  से दोहराया और लिखा कि आप अच्छा खेलो, मेहनत करो लेकिन कभी  भी अपनी लिमिट क्रॉस मत करो. आपको  बता दें कि जब आउट  होकर ऋषभ पंत वापस जा रहे थे तो शम्सी  ने उनके  पास जाकर उनकी पीठ भी थपथपाई थी. दूसरे वनडे के दौरान शम्सी को पंत ने पांच चौके और एक छक्का लगाया था. बाएं हाथ का ये स्पिनर 33वें ओवर की तीसरी गेंद पर पंत को आउट करने में सफल रहा. अपने ट्वीट पर तबरेज ने #Respect #SpiritOfCricket भी लिखा है. 


यह पढे़ं- IPL AUCTION 2022 : आईपीएल में अपनी वापसी के लिए तैयार एस श्रीसंत , जानिए कितना रखा है BASE PRICE

जब इन दोनों के बीच मैच में ये द्वंद्व चल रहा था तब कॉमेंटेटर भी बड़े ही हैरान थे कि आखिर ऋषभ पंत क्यों इतने आतुर दिखाई दे रहे हैं, आखिर में ऋषभ पंत को अपना विकेट खोना पड़ा और तबरेज शम्सी तो अपने सेलिब्रेशन के लिए वैसे भी जाने जाते हैं. ऋषभ ने इस मैच में कुल  71 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और दो छक्कों  की मदद से 85 रन बनाए थे. 

दो दशक के लंबे करियर के बाद सानिया का टेनिस से अलविदा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

. ​