T20 World Cup: द्रविड़ के कोच बनने पर विराट कोहली ने दिया यह जवाब

T20 World Cup: भारत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक 48 वर्षीय द्रविड़ पिछले छह वर्षों से भारत ‘ए’ और अंडर -19 प्रणाली के प्रभारी हैं.

T20 World Cup: द्रविड़ के कोच बनने पर विराट कोहली ने दिया यह जवाब

T20 World Cup: भारतीय कप्तान विराट कोहली

दुबई:

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के बाद राहुल द्रविड के टीम के मुख्य कोच नियुक्त होने की संभावना पर शनिवार को कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि ‘क्या हो रहा है.' महान बल्लेबाज और पूर्व कप्तान द्रविड़ पहले इस जिम्मेदारी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बीसीसीआई (BCCI) की ओर जोर देने के बाद उन्होंने इसके लिए हामी भर दी. विराट ने यह बात शनिवार को आईसीसी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम "कैप्टन कॉल" में सवालों के जवाब में कही. इस दौरान विराट ने कई मुद्दों पर अपने  विचार रखे. 

कोहली से जब द्रविड़ के कोच बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘उस मोर्चे पर क्या चल रहा है ,मुझे उसकी कोई जानकारी नहीं है.' भारतीय कप्तान संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के शुरुआती चरण के मैचों से पहले कप्तानों के मीडिया सत्र के दौरान बोल रहे थे.

यह भी पढ़ें: 


मोईन अली की भविष्यवाणी, यह भारतीय बल्लेबाज जल्द ही देश के लिए खेलेगा

खिताब जीतने के बाद सीएसके पर पैसा बरसा छप्पर फाड़ के, इस खिलाड़ी ने जीती सबसे ज्यादा इनामी रकम

हे भगवान! भारतीय पूर्व अंडर-19 कप्तान ने इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया

भारत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक 48 वर्षीय द्रविड़ पिछले छह वर्षों से भारत ‘ए' और अंडर -19 प्रणाली के प्रभारी हैं. उनकी देख-रेख में ऋषभ पंत, अवेश खान, पृथ्वी साव, हनुमा विहारी और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ियों ने जूनियर स्तर से राष्ट्रीय टीम या फिर सीनियर स्तर का सफर तय किया है।

द्रविड़ वर्तमान में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख हैं. वह भारतीय टीम की जिम्मेदारी से जुड़ी विस्तृत चर्चा के लिए अपने पूर्व साथी एवं बीसीसीआई सौरव गांगुली तथा बोर्ड सचिव जय शाह से मिलने के लिए हाल ही में संपन्न आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के दौरान दुबई में थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​