IPL 2021: मोईन अली की भविष्यवाणी, यह भारतीय बल्लेबाज जल्द ही देश के लिए खेलेगा

CSK vs KKR Final: मोईन अली ने कहा कि मैं यह बयां नहीं कर सकता कि मैं कैसा महसूस कर रहे हैं. चेन्नई के लिए खेलना बहुत ही शानदार रहा. यह मैनेजमेंट जो भी करना चाहता है, उसे लेकर वह बहुत ही शांत और स्पष्ट है. यह बहत ही जमीन से जुड़ा और विनम्र मैनेजमेंट है. 

IPL 2021: मोईन अली की भविष्यवाणी, यह भारतीय बल्लेबाज जल्द ही देश के लिए खेलेगा

CSK vs KKR Final: चेन्नई के बल्लेबाज मोईन अली

दुबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की खिताबी जीत के बाद सुपर किंग्स भारत में जश्न की तैयारी चल रही है. चेन्नई की इस जीत में कई खिलाड़ियों ने बहुत ही अहम भूमिका निभायी. कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और मोईन अली (Moeen Ali) ने इन्हीं में बेहतर करने वाले भारतीय खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ के बारे में कहा है कि यह दाएं हत्था बल्लेबाज एक दिन भारत के लिए खेलेगा. गायकवाड़ ने फाइनल में 20 गेंदों में 37 रन की पारी खेली थी. 

अली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऋतुराज के बारे में कहा कि ऋतुराज की बल्लेबाजी में कोई कमजोरी नहीं है. उसका मिजाज बहुत ही शांत है और उसके तरकश में हर शॉट है. उम्मीद है कि यह बल्लेबाज जल्द ही भारत के लिए खेलते दिखायी पड़ेगा. वहीं, मोइन ने इस रोमांचक सेशन के लिए चेन्नई फ्रेंचाइजी की भी भूरि-भूरि प्रशंसा की. 

यह भी पढ़ें: 


धोनी से छूटा वेंकटेश अय्यर का 'लॉलीपॉप कैच', आप यकीन नहीं कर पाएंगे- Video

गायकवाड़ ने ऑरेंज कैप जीतकर बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने

भारत-पाक मैच से पहले ही छा रहा नया "मौका-मौका" विज्ञापन, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल, Video

धोनी ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, डुप्लेसी और जडेजा के नाम दर्ज हुआ खास कारनामा

मोईन अली ने कहा कि मैं यह बयां नहीं कर सकता कि मैं कैसा महसूस कर रहे हैं. चेन्नई के लिए खेलना बहुत ही शानदार रहा. यह मैनेजमेंट जो भी करना चाहता है, उसे लेकर वह बहुत ही शांत और स्पष्ट है. यह बहत ही जमीन से जुड़ा और विनम्र मैनेजमेंट है. 

चेन्नई के एक और बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने भी इलेवन का हिस्सा न होने के दौरान सपोर्ट स्टॉफ से मिले उत्साहवर्धन की प्रशंसा की. उथप्पा बोले कि मैं सुपर किंग्स का बहुत ही आभारी हूं. उस संवाद के लिए, जो उन्होंने मेरे साथ टूर्नामेंट में किया. खास तौर पर ऐसे समय, जब मैं इलेवन का हिस्सा नहीं था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​