T20 World Cup: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई फाइनल XI, फैंस से पूछे ये 2 सवाल

T20 World Cup: महान कंगारू स्पिन शेन वॉर्न ने भी ऑस्ट्रेलिया की अपनी इलेवन का चुनाव किया है. हालांकि, ऑस्ट्रेलिया को अपने मुख्य मैचों से पहले अभी दो वॉर्म-अप मैच खेलने हैं.

T20 World Cup: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई फाइनल XI, फैंस से पूछे ये 2 सवाल

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न

नयी दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) का मुख्य दौर शुरू होने से पहले तमाम बड़ी टीमें अपनी फाइनल इलेवन को पुख्ता करने के लिए वॉर्म-अप मैच खेल रही हैं. लेकिन इन मैचों से पहले ही ज्यादातर दिग्गज मुकाबलों के लिए यह बता रहे हैं कि फलां देश की इलेवन क्या होनी चाहिए. मतलब ये विशेषज्ञ अपनी-अपनी इलेवन चुन रहे हैं. इसी कड़ी में महान कंगारू स्पिन शेन वॉर्न ने भी ऑस्ट्रेलिया की अपनी इलेवन का चुनाव किया है. इस टीम को लेकर वॉर्न ने ट्वीट किया है, लेकिन इसमें दिग्गज स्टीव स्मिथ को जगह नहीं दी है. 

वॉर्न ने अपनी इलेवन में उन डेविड वॉर्नर को भी जगह दी है, जो हाल ही में खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे. आखिरी के मैचों में तो हैदराबाद ने उन्हें 18 सदस्यीय टीम से भी बाहर कर दिया था. लेकिन स्टीव स्मिथ को उन्होंने अपनी इलेवन से बाहर रखा है. वॉर्न की टीम इस प्रकार है: 

विराट ने पहली बार बतायी अश्विन को शामिल और चहल को विश्व कप टीम में न लेने की वजह

बीसीसीआई ने पूरी की आवेदन आमंत्रण की औपचारिकता, द्रविड़ बनेंगे सबसे पावरफुल कोच, देखें शर्तें

द्रविड़ के कोच बनने पर विराट कोहली ने दिया यह जवाब

भारत पहले वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगा, विराट को तलाशने होंगे इन 5 सवालों के जवाब

1. एरॉन फिंच 2. वॉर्नर 3. मारकस स्टोइनिस 4.मैक्सवेल 5. इंगलिस 6. मिशेल मार्श 7. क्रिस्टियन/अगर 8. कमिंस 9. स्टार्क 10. जंपा 11. एलिस/रिचर्ड्सन/हैजलवुड 


शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए प्रशंसकों से  दो सवाल भी पूछे हैं. सवाल कि उनकी पसंदीदा इलेवन क्या है और कौन जीतने जा रहा है. इस पर फैन ने भी खासी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​