विज्ञापन

T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के जीतते ही KRK ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल

T20 World Cup Final Prediction, बांग्लादेश के खिलाफ अहम मैच में अफगानिस्तान के लिए नवीन उल हक ने शानदार गेंदबाजी की और 4 विकटे लेने में सफल रहे. कप्तान राशिद खान के खाते में भी 4 विकेट आए. नवीन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के जीतते ही KRK ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल
KRK Predicted The finalist of t20 world cup

T20 World Cup Final Prediction : बॉलीवुड एक्टर ने कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) उर्फ केआरके (KRK) ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. दरअसल, सुपर 8 के अहम मुकाबले में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सेमाफाइनल में अपनी जगह बना ली. अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने से ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. जिसके बाद केआरके ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर कर फाइनल को लेकर अपनी टीमें चुन ली है. 

बॉलीवुड एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में भारत को हरा देगी, वहीं, साउथ अफ्रीका की टीम अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में हरा देगी. ऐसे में फाइनल इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होगा."  बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल 29 जून को खेला जाएगा. 

वहीं, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच पहला सेमीफाइनल मैच 27 जून को भारत के समय के अनुसार सुबहर 6 बजे से खेला जाएगा. वहीं, भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा. इसके बाद फाइनल जो 29 जून को होगा, उसका समय भारत के अनुसार रात 8 बजे से हो. 

Latest and Breaking News on NDTV
पहली बार अफगानिस्तान सेमीफाइनल में

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में अफगानिस्तान की टीम पहली बार पहुंची है. टी-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में इस टीम ने न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीम को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया था. वहीं, सुपर 8 में इस टीम ने पहले ऑस्ट्रेलिया और अब बांग्लाजेश को हराकर करिश्मा कर दिखाया है. अब सभी को उम्मीद है कि 27 जून को अफगानिस्तान की टीम फिर से करिश्मा करेगी और साउथ अफ्रीका को हरा देगी. 

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ अहम मैच में अफगानिस्तान के लिए नवीन उल हक ने शानदार गेंदबाजी की और 4 विकटे लेने में सफल रहे. कप्तान राशिद खान के खाते में भी 4 विकेट आए. नवीन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
T20 World Cup 2024: अफगानिस्तान के जीतते ही KRK ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com